रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सTNPL में युवा खिलाड़ी ने खेला सूर्यकुमार की तरह अतरंगी शॉट, गिर...

TNPL में युवा खिलाड़ी ने खेला सूर्यकुमार की तरह अतरंगी शॉट, गिर पड़ कर जड़ा जबरदस्त चौका, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

TNPL : तमिलनाडु प्रीमियर लीग का 11वां मुकाबला डिंडीगुल ड्रेगन बनाम चेपॉक सुपर गिल्लीज के बीच खेला गया। यह मुकाबला एनपीआर कॉलेज ग्राउंड, डिंडीगुल में खेला गया। इस मुकाबले में एक खिलाड़ी ऐसा नजर आया जिसने अपने करिश्माई शॉट से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवा खिलाड़ी सूर्यकुमार की तरह अतरंगी शॉट खेलता हुआ कैमरे में कैद हुआ। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

खिलाड़ी ने जड़ा शानदार चौका

तमिलनाडु लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे है। इसी बीच मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रॉकी भास्कर की गेंद पर सरथ कुमार अतरंगी शॉट खेलते हुए कैमरे में कैद हुए। दरअसल, पारी का 12वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज के हाथ में थी। वहीं सरथ ने ओवर की दूसरी गेंद पर गिर पड़ कर गजब का शॉट खेला। यह शॉट चौके के लिए गया। यह शॉट वाकई में काफी बेहतरीन था। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance: CM केजरीवाल का बड़ा दावा, राज्यों के अधिकार छीन सकती है केंद्र सरकार, दिल्ली अध्यादेश को बताया एक्सपेरिमेंट

सरथकुमार ने खेली जुझारी पारी

पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज सरथ कुमार ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम की जीत में अहम योगदान दिया। उनकी पारी के दम पर ही टीम 20 ओवर में 171 रनों का स्कोर खड़ा कर सकी थी। और उनकी टीम को रोमांचक मुकाबले में एक रन से जीत नसीब हुई थी। उन्होंने 25 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance: CM केजरीवाल का बड़ा दावा, राज्यों के अधिकार छीन सकती है केंद्र सरकार, दिल्ली अध्यादेश को बताया एक्सपेरिमेंट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories