मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs WI 2023: भारत की हार के बाद फूटा फैंस का...

IND vs WI 2023: भारत की हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, हार्दिक पांड्या खराब प्रदर्शन को लेकर हुए ट्रोल

Date:

Related stories

IND vs WI 2023: वेस्टइंडीज ने भारत को पांचवा टी 20 मुकाबला हरा कर 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली है। इसी के साथ वेस्टइंडीज ने 7 साल बाद भारत के खिलाफ सीरीज जीती है। इस हार के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा कप्तान हार्दिक पांड्या पर फूट रहा है।

भारत की हार के बाद ट्रोल हुए ‘पांड्या’

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए टीम की कमान भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को सौंपी गई थी। लेकिन वेस्टइंडीज से सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम पर फैंस का गुस्सा फूट रहा है। इस सीरीज में भारत के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इसके अलावा हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन भी काफी साधारण रहा। खराब प्रदर्शन और कप्तानी के लिए अब पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कप्तानी को लेकर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

क्या छिन सकती है हार्दिक की कप्तानी?

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। गेंदबाजी में इस पूरी सीरीज केवल 4 विकेट ले पाए। वहीं, बल्लेबाजी में भी 4 पारियों में वे केवल 25.67 की औसत से 77 रन ही बना पाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories