बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सIndW Vs Ban W 2023: आउट होते ही गुस्से से लाल हुई...

IndW Vs Ban W 2023: आउट होते ही गुस्से से लाल हुई हरमनप्रीत कौर, भारत-बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे ड्रा

Date:

Related stories

Haryana News: क्या इन वजहों से सरकारी केन्द्रों पर घटी गेहूं की खरीदारी? जानें डिटेल

Haryana News: रबी फसलों की श्रेणी में आने वाले गेहूं के उत्पादन व इसकी खरीद को लेकर इन दिनों खूब खबरें बन रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा से भी एक चिंताजनक खबर सामने आई है।

IndW Vs Ban W 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे मैच में एक अजब सा वाक्या देखने को मिला जब नाहिदा अख्तर की गेंद पर हरमनप्रीत कौर आउट होते हुए गुस्से से ओत-प्रोत हो गयी। भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया तीसरा वनडे ड्रा पर समाप्त हो गया है।

बैट घुमाकर मैदान से निकली

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में भारत की स्टार खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर आउट होते ही गुस्से में आ गयी और बैट घुमाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। आपको बता दें कि हरमन को बांग्लादेश की क्रिकेटर नाहिदा अख्तर ने एलबीडबल्यू आउट कर दिया जिसके बाद हरमन का गुस्सा देखते बना। इससे पहले आज तीसरे वनडे में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम के सामने 226 रनों का लक्ष्य रखा था । टीम के लिए फरगना हक़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 160 गेंदों में शतक जड़ दिया वही शमीमा सुल्ताना ने भी 78 गेंदों में 52 रनों का योगदान दिया। भारत की तरफ से स्नेह राणा और देविका वैद्य ने क्रमशः 2 तथा 1 विकेट लिए।

स्मृति-हरलीन के कमाल प्रदर्शन के बावजूद सीरीज हुआ ड्रा पर खत्म

इसके बाद 226 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से स्मृति मंधना और हरलीन देओल ने शानदार पारी खेलते हुए अर्धशतक पूरे किये। भारतीय टीम में इन दोनों खिलाड़ियों को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज सही से टिककर नहीं खेल पाईं और इतिहास में पहली बार भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया वनडे सीरीज ड्रा पर समाप्त हो गया।

जीता था टी 20 सीरीज

भारत ने इससे पहले खेले गए टी-20 सीरीज में बांग्लादेश को पटखनी देकर श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम किया था। आपको बता दें कि इस दौरे से पहले बांग्लादेश की टीम ने भारतीय टीम को वनडे में कभी भी नहीं हराया था। वनडे सीरीज के सभी मैच शेर-ए-बांगला नेशनल स्टेडियम,मीरपुर में खेले जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories