शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: मुंबई की पिटाई करने के बाद Gill ने लिया Sachin...

IPL 2023: मुंबई की पिटाई करने के बाद Gill ने लिया Sachin का आशीर्वाद, वायरल तस्वीरों ने लगाई ससुर-दामाद के रिश्ते पर मोहर!

Date:

Related stories

IPL 2023: शुभमन गिल 2023 के आईपीएल में अपने बल्ले से एक से बढ़कर एक पारिया खेल रहे है। वहीं उन्होंने इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल को मिलाकरकुल 9 शतक जमा दिए है। क्रिकेट जगत में उन्हें इंडिया का फ्यूचर स्टार भी माने जाने लगा है। वहीं वो भारतीय टीम के लिए क्रिकेट के तीनो फॉर्मंट में टीम का हिस्सा बने हुए है। उनका खेल दिन प्रतिदिन निखरता ही जा रहा है। लेकिन, मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक ठोकने के बाद शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो उनसे बातचीत करते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

शतक ठोकने के बाद गिल ने ली सचिन से सलाह

क्रिकेट के गलियारों में सिचन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरे सोशल मीडिया पर काफी समय से चल रही है। वह अक्सर क्रिकेट के मैदान पर सचिन को देख कर अपने सिर को झुकाते हुए नजर आते है। इन्हीं अफवाहो के बीच शुभमन गिल मुंबई की पिटाई करने के बाद सीधे सचिन से गुरू मंत्र लेने के लिए उनके पास पहुंचे। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे से बातचीत की। वहीं कई बार मास्टर ब्लास्टर ने उन्हें इशारो-इशारो में कुछ समझाने की कोशिश भी की। जिसका अंदाजा आप इस वायरल तस्वीर को देख करलगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

यह भी पढ़ें :शादी में आपसे नहीं हटेगी किसी की भी नजर, गर्मियों में Bridal Makeup के लिए फॉलो करें ये खास टिप्स

शुभमन गिल ने जमाया आईपीएल का लगातार तीसरा शतक

गिल अपने करियर की शानदार फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने इस साल आईपीएल में गदर मजा रखा है। उनके बल्ले से उनके आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारिया निकल चुकी है। उनका बल्ला लगातार विपक्षी गेंदबाजो पर कहर बनकर टूट रहा है। उन्होंने मुंबई के खिलाफ 60 गेंदो का सामना करते हुए 129 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 10 छक्के और 7 चौके शामिल रहे। वहीं उनके बल्ले से 16 मुकाबलो में अब तक 3 शतक के बूते 851रन निकल चुके है। गौरतलब है कि इस मुकाबले में किशन के साथ एक घटना घटित हो गई थी। जिसके बाद वह चोटिल हो गए थे और मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उपस्थित नहीं हो सके थे।

Also Read: भारत के इस राज्य में खुलने जा रहा है First Vedic Theme Park , औषधि से लेकर इतिहास तक की मिलेगी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories