गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: फाइनल मैच के शुरू होने से पहले मोटेरा स्टेडियम...

IPL Viral Video: फाइनल मैच के शुरू होने से पहले मोटेरा स्टेडियम में उमड़ा फैंस का सैलाब, लाखो की भीड़ ने लगाए धोनी के नारे

Date:

Related stories

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 28 मई को खेला जाने वाला है। यह टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है। इस मुकाबले से पहले सीएसके और माही के फैंस मैदान पर पहुंच चुके है। धोनी के प्रैक्टिस मैचको देखने के लिए फैंस तादाद लगभग एक लाख से ज्यादा की अब तक दर्ज की जा चुकी है। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में माही की एक झलक पाने के लिए फैंस मैदान पर अभी से पहुंच चुके है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लाखो की तादाद में माही से मिलने पहुंच स्टेडियम

दरअसल, सीएसके और गुजरात के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले की टिकट पहले से ही बिक चुकी है। इस मुकाबले को देखने के लिए फेंस के भीतर एक अलग ही पत्रकार का जज्बा देखा जा रहा है। इस मुकाबले में धोनी से मिलने के लिए फैंस लाखो की तादाद में आ चुके है। भीड़ इतनी जबरदस्त हो चुकी है कि उसे कंट्रोल कर पाना किसी के भी बसकि बात नजर नहीं आ रही है। जब फैंस मैदान में माही-माही चिल्लाते है तो वहां मौंजूद सभी खिलाड़ियों के कान में शोर उन्हे प्रैक्टिस करने भी नहीं दे रहा है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें: Relationship Tips: हर सच्चा आशिक अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाता है ये 4 राज, आपको जरुर जानना चाहिए

7:30 बजे शरू होगा मुकाबला

सीएसके और गुजरात के बीच विश्व की सबसे बड़ी लीग का सबसे बड़ा मुकाबला अब से कुछ ही घंटो के बाद शुरू होने वाली है। इस मुकाबले में जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करने वाली है। वहीं लक्ष्य का पीछा करने के मामले में हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी का रिकॉर्ड इस सीजन में बेहद शनदार रहा है। वहीं माही की अगुवाई में सीएसके की टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही पक्ष में काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतती है वो खिताब पर कब्जा जमा लेगी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories