शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: जडेजा ने फेंकी शेन वॉर्नर से भी तगड़ी गेंद, धोनी...

IPL Viral Video: जडेजा ने फेंकी शेन वॉर्नर से भी तगड़ी गेंद, धोनी और गिल भी रह गए हक्के-बक्के

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 में पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई के एम.चिदम्बरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में धोनीकी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। जिसे भुनाते हुए सलामी बल्लेबाज गायकवाड और कॉनवे ने शानदार अर्धशतकीय शुरूआत दिलाई। उनकी इस साझेदारी क बदौलत सीएसके की टीम ने 173 रनों का लक्ष्य रखा था। हालांकि, गेंदबाजी के दौरान इस मैच में रविंद्र जडेजा की एक गेंद काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनकर रही। उन्होंने इस सदी की सबसे जादूई गेंद डाल कर पूर्व महान खिलाड़ी शेन वॉर्न को पीछे छोड़ दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

जडेजा ने फेंकी शेन वॉर्न से तगड़ी गेंद

गुजरात की टीम लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी थी। इस दौरान साहा और गिल के बीच पहले विकेट के लिए खराब शुरूआत हुई। साहा इस मुकाले में सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे। वही इस मैच में एक वाक्या ऐसा हुआ। जिसने खेल जगत में सनसनी मचा दी। रविंद्र जडेजा की एक करिश्माई गेंद ने शुभमन गिल को भौचक्का कर दिया। दरअसल, पारी का 7वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज जडेजा के हाथ में थी। वहीं गिल बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने ओवर की चौथी गेंद उनके पैर पर मारने की कोशिश की। लेकिन, जडेजा की यह गेंद इतनी टर्न हुई। जिसे देख विकेट के पीछे खड़े हुए एमएस धोनी भी चौक गए। वहीं जडेजा को भी यकीन नहीं हुआ यह गेंद इतनी कैसे टर्न हो गई।

यहां देखे वीडियो: https://www.iplt20.com/video/51119/spin-pace-bounce-jadejas-unplayable-delivery-to-gill?tagNames=2023

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

जडेजा का शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि जडेजा को इस मैच में शानदार खेल दिखाने के लिए अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल प्लेयर के खिताब से नवाजा गया है। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 22 रनों की पारी खेली थी। वहीं गेंदबाजी के समय 4 ओवर में किफायती गेंदबाजी करते हुए केवल 18 रन खर्च किए। वह उन्हें 2 बड़े विकेट भी मिले।

यह भी पढ़े:  हार का गम भुलाकर Kohli ने लगाया GILL को गले, जीत के बाद वायरल हुआ लखनऊ के जश्न का वीडियो

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories