गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS GT IPL 2023: Hardik Pandya ने खेली कप्तानी पारी, जड़ा...

LSG VS GT IPL 2023: Hardik Pandya ने खेली कप्तानी पारी, जड़ा सीजन पर का पहला अर्धशतक…देखें Video

Date:

Related stories

LSG VS GT IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल 2023 का 30वां लीग मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमो के बीच यह मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या का कहर देखने को मिला। हार्दिक पांड्या ने कप्तानी पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगााया। हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने लगाया आतिशी शतक 

हार्दिक पांड्या ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगााया। पांड्या ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। पांड्या ने 50 गेंदों पर शानदार 66 रनों की पारी खेली। इस दौरान पांड्या ने चार छक्के और दो चौके लगाए। पांड्या ती बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। मैदान में मौजूद दर्शकों ने हार्दिक पांड्या की बैटिंग का जमकर आंनद लिया।

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

रवि बिश्नोई को पांड्या ने जमकर धोया

हार्दिक पांड्या ने पारी के 18वें ओवर में रवि बिश्नोई की जमकर धुनाई की है। पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बिश्वोई के इस ओवर में 19 रन बनाए। पांड्या ने रवि बिश्नोई के इस ओवर में दो छक्के और एक चौका लगाया। पांड्या की आतिशी बल्लेबाजी को देख गुजरात टाइटंस के फैंस गदगद हो गए। यहीं नहीं पांड्या की इस आतिशी बल्लेबाजी का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड भी किया गया है। पांड्या की बल्लेबाजी का वीडियो।

हार्दिक पांड्या ने लिया सीजन का बला अर्धशतक

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2023 में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 115 रन बनाए है। इस दौरान पांड्या ने एक अर्धशतक लगाया है। जो कि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इसी मैच में आया है पांड्या का बेस्ट स्कोर भी यही है। यहीं नहीं पांड्या ने एक विकेट भी लिया है। पांड्या के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो हार्दिक ने अभी तक 112 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 2078 रन बनाए हैं और 51 विकेट भी लिए हैं।

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories