रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सHeath Streak के निधन की खबर अफवाह, टीम मेट Henry Olonga...

Heath Streak के निधन की खबर अफवाह, टीम मेट Henry Olonga ने की पुष्टि

Date:

Related stories

Heath Streak: ज़िम्बाम्बे के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर को उनके टीम साथी हेनरी ओलोंगा ने अफवाह बताया है। ज़िम्बाम्बे के धुरंधर क्रिकेटरों में से एक ओलोंगा ने बताया कि हीथ स्ट्रीक अभी जीवित हैं और उनके मरने की खबर को गलत तरह से फैलाया जा रहा है।

हेनरी ओलोंगा ने की पुष्टि

ज़िम्बाम्बे कहे बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक हेनरी ओलोंगा ने अपने साथी खिलाड़ी हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर को झूठ बताया है। हेनरी ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा है कि , “हीथ स्ट्रीक अभी ज़िंदा हैं। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि हेनरी के निधन वाली अफवाह गलत है। मुझे अभी अभी स्ट्रीक ने यह बताया। थर्ड अम्पायर ने उन्हें वापस बुला लिया है।” आपको बता दें कि हेल्थ स्ट्रीक ज़िम्बाम्बे की टीम के लिए साल 2000 में खेले गए नॉकऑउट ट्रॉफी और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2002 में कप्तानी कर चुके हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने से चूक गयी थी ज़िम्बाम्बे की टीम

आपको बता दें कि ज़िम्बाम्बे की टीम हरारे में खेले गए आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर में वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने से चूक गयी थी। ज़िम्बाम्बे को इस दौरान स्कॉटलैंड की टीम के हाथों भी हार झेलनी पड़ी थी। आपको बता दें कि ज़िम्बाम्बे की टीम ने साल 1983 से लेकर 2011 तक सभी वर्ल्ड कप में भाग लिया था लेकिन टीम 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने से चूक गयी थी और अब जाकर इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप से भी टीम को महरूम रहना पडेगा। आपको बता दें कि जिम्बाम्बे में खेले गए वर्ल्ड कप क्वालीफायर में नीदरलैंड्स और श्रीलंका की टीम ने वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories