रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : भारत के ख़िलाफ़ तैयारियों पर खुलकर बोले...

ICC World Cup 2023 : भारत के ख़िलाफ़ तैयारियों पर खुलकर बोले पाक कप्तान बाबर, कहा- इस खिलाड़ी की खलेगी कमी

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 :वनडे वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुक़ाबला 14 अक्टूबर को होने वाला है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट का महामुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान 8 वीं बार वनडे वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगे। इस मुक़ाबले के लिए दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है। इसी बीच पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म ने भारत के खिलाफ टीम की तैयरियों के बारे में बात की। उन्होंने क्रिकेट के सबसे बड़े स्टेडियम में मैच खेलने के एहसास के बारे में भी बताया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा ,” मुझे लगता है अतीत में जो हुआ वह महवपूर्ण नहीं है। हमें वर्तमान में जीना चाहिए। भारत पाकिस्तान मैच ज़बरदस्त होगा। बड़ी संख्या में लोग इसे देखने आएँगे। मुझे लगता है प्रशंसकों के सामने हमारे पास अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है। हम उसी के हिसाब से योजना बनाएँगे। “

बाबर ने अपनी टीम में नसीम शाह की कमी के बारे में भी ज़िक्र किया। उन्होंने कहा ,” नसीम की कमी हमें खलेगी। शाहीन अफरीदी हमारा सर्वश्रेठ गेंदबाज़ है और हम उस पर भरोसा करते हैं। यह हमारे लिए कोई दवाब वाला मैच नहीं है। हम पहले भी एक दुसरे के खिलाफ मैच खेले हैं। हैदराबाद में हमें अच्छा समर्थन मिला और हमें उम्मीद है अहमदाबाद में भी ऐसा ही होगा।

भारत और पाकिस्तान जीत की हैट्रिक पर

ICC World Cup 2023 में भारत और पाकिस्तान शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों ही टीमों ने दो मुक़बले खलेते हुए दोनों में जीत पाई। भारत ने अपने पहला मुक़ाबला ऑस्ट्रलिया खिलाफ जीता , वहीँ दूसरे मुक़ाबले में भी अफगानिस्तान के खिलाफ आसान जीत दर्ज़ की। दूसरी ओर पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया। अब भारत और पाकिस्तान तीसरा मुक़ाबला खेलते हुए अपनी तीसरी जीत के लिए लड़ेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें