शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सपांड्या ब्रोदर्स ने फिटनेस में हासिल की महारथ, गजब के लुक्स में...

पांड्या ब्रोदर्स ने फिटनेस में हासिल की महारथ, गजब के लुक्स में नजर आए Krunal और Hardik Pandya

Date:

Related stories

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैंदान के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते है। वह अपनी पत्नी के साथ कभी नजर आते है तो कभी अपने बेटे के साथ खेलते हुए। हालांकि, क्रिकेट में सबसे ज्यादा पोपुलर भाई की जोड़ी में पांड्या ब्रोदर्स पहले नंबर पर आते है। दोनों ही खिलाड़ी अपने गजब के लूक्स और मैंदान पर अपनी ताबड़तोड बल्लेबाज और घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। इसी बीच दोनों भाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

पांड्या ब्रोदर्स को वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या व्हाइट बॉल क्रिकेट में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आते है। वह आईपीएल के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरी बना कर रह रहे है। लेकिन, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हौै। लेकिन, इन सब में खास बात यह रही कि हार्दिक एक अलग बॉडी लेंगूज के साथ दिखाई दिए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले कांग्रेस में हो सकते हैं बड़े बदलाव, वर्किंग कमेटी में इन चेहरों को मिल सकती है एंट्री

हार्दिक पाडंया करेंगे वापसी

हार्दिक पांड्या इटरनेशनल क्रिकेट में अगले महीने होने वाली वेस्टइंडीज सीरीज से करने वाले है। वह एक बार फिर से टीम को लीड़ करते हुए नजर आने वाले है। वहीं इस पूरी सीरीज में सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को आराम दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories