गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सवेस्टइंडीज दौरे से पहले Team India के खिलाड़ियों के लिए आई राहत...

वेस्टइंडीज दौरे से पहले Team India के खिलाड़ियों के लिए आई राहत भरी खबर, इस तारीख को हो सकता है टीम सेलेक्शन

Date:

Related stories

Team India: भारत की टीम क्रिकेट से कुछ दिन के लिए दूरी बना कर रखी हुई है। इसका कारण है अगले महीने शुरू होने वाली वेस्टइंडीज सीरीज है। इस सीरीज को खेलने के लिए भारतीय टीम कैरेबियाई दौरा करने वाली है। इस दौरे का शुभारंग 12 जून से होने वाला है। हालांकि, इस सीरीज का टीम सेलेक्शन अभी तक नहीं किया जा सका है। लेकिन, इसी कड़ी में टीम के सेलेक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

27 तारीख को होगा टीम का ऐलान

दरअसल, सीरीज के लिए बीसीसीआई कई युवा खिलाड़ियों को अपना जौहर और प्रतिभा दिखाने का मौका दे सकती है। वहीं आईपीएल में शानदार खेल दिखाने वाले युवा स्टार को टीम में जगह मिलना तय माना जा रहा है। जिसमें सबसे बड़ा नाम रूतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल का हो सकता है। यें दोनों खिलाड़ी इस सीरीज में टीम के लिए बेहद शानदार रोल निभा सकते है। लेकिन, इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक टीम का सेलेक्शन 27 जून को होना तय माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

युवाओं को मिलेगा मौका

भारत में युवा प्रतिभावाओं की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक खिलाड़ी अपने गजब के खेल से करोड़ो फैंस के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रहे है। वहीं 12 जून से शुरू होने वाली 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज शुरू होने वाली है। इस सीरीज के जरिए ही विश्व कप 2023 की टीम का सेलेक्शन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories