शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : 'भारतीय टीम को हराना बहुत मुश्किल', ऑस्ट्रेलिया...

ICC World Cup 2023 : ‘भारतीय टीम को हराना बहुत मुश्किल’, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने भविष्यवाणी कर सबको दी चेतावनी

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। पहले ही मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर जीत से आगाज किया। फिर वहीं दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराकर जीत का अभियान चालू रखा। फिर 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में धमाकेदार जीत हासिल की। भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा और जीत की हैट्रिक लगाई।

भारत के अभी तक के प्रदर्शन से हर कोई ये मानता है कि भारत विश्व कप अपने नाम कर सकता है। हालांकि ये टूर्नामेंट का शुरआती दौर है टीम को आगे भी अपना ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखना होगा। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत की जीत पर भविष्यवाणी कर दी है।

रिकी पोंटिंग का मानना है कि रोहित शर्मा ‘निश्चित’ रूप से भारत को जीत दिला सकते हैं। पोंटिंग ने कहा,” रोहित बिलकुल बेपरवाह है। चिंतारहित। वह विचलित नहीं होते। उनके खेल में भी यह दिखता है। वह शानदार बल्लेबाज हैं और ऑन एंड ऑफ फील्ड निश्चिंत सा दिखता है।”

इतना ही नहीं पोंटिंग ने विराट और रोहित की कप्तानी के बारे में भी बात की। उन्होंने माना की रोहित की कप्तानी पर विराट अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कर सकते हैं। उन्होंने कहा,” विराट काफी जज्बाती हैं, वह प्रशंसकों की सुनते हैं। उसके जैसे व्यक्ति के लिए यह काम थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन रोहित को कोई कठिनाई नहीं होगी। वह शानदार खलाड़ी हैं और कप्तानी भी बहुत अच्छी कर रहे हैं।”

पोंटिंग ने की भारतीय टीम की तारीफ

आगे उन्होंने कहा 2011 में भारत ने श्रीलंका को हराकर अपनी धरती पर ही वर्ल्ड कप जीता था। अपनी देश में वर्ल्ड कप खेलना थोड़ा कठिन होता है और अच्छे प्रदर्शन का दवाब भी होता है। लेकिन रोहित इससे निपटने में सक्षम हैं, साथ ही भारत के पास प्रतिभाशाली टीम है। उनके पास अच्छी गेंदबाजी है। स्पिन, फास्ट , शीषक्रम, मध्यक्रम भारत के पास सब कुछ है। उन्हें हराना बहुत कठिन होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें