गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final में टीम इंडिया की खस्ता हालत देख नहीं रह सके...

WTC Final में टीम इंडिया की खस्ता हालत देख नहीं रह सके Rishabh Pant, रोहित को भेजा हौसला अफजाई करने वाला मैसेज

Date:

Related stories

Rishabh Pant: भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप साबित हो रही है। टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में नहीं चल सका। ऑस्ट्रेलिया की धाकड़ गेंदबाजी के आगे पूरा टॉप ऑर्डर जमीन पर घुटने टेकते हुए नजर आया। हालांकि, इन सब के बीच ही फैंस को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद और कमी खलना भी शुरू हो गई है। वहीं पंत ने टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए एक शानदार मैसेज भेजा है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

ऋषभ ने टीम इंडिया को भेजा मैसेज

टीम इंडिया इंग्लैंड के ओवल मैंदान पर संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। टीम के खिलाड़ी गेंद से फ्लॉप साबित होने के बाद बल्ले से भी धाराशायी हो गए है। लेकिन, भारतीय टीम के बायें हाथ के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टीम इंडिया का हौंसला अवजाही करने के लिए एक मैसेज छोड़ा है। दरअसल, पंत ने अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने फिंगर क्रोस और दिल की इमोजी शेयर की है। साथ ही उन्होंने घर पर टीवी में मैच का एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीम इंडिया को भी टैग किया हुआ है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

पंत की तेज रिकवरी

गौरतलब है कि कार हादसे में उनके शरीर पर काफी गंभीर चोटे आई थी। वहीं उनका पैर बुरी तरह से चोटिल हो गया था। जिसके बाद उन्होंने तेज रिकवरी करना भी शुरू कर दिया है। वहीं आईपीएल में दिल्ली की टीम को सपोर्ट करने के लिए पंत फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पहुंचे थे। पंत आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories