गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सपहले वनडे मैच के बाद संजय मांजरेकर ने की Ravindra Jadeja की...

पहले वनडे मैच के बाद संजय मांजरेकर ने की Ravindra Jadeja की तारीफ, कहा, “जडेजा थे पहले वनडे मैच के हीरो”

Date:

Related stories

Ravindra Jadeja: संजय मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे मैच के बाद रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की। रवींद्र जड़ेजा काफी लंबे समय के बाद वनडे फॉर्मेट में खेल रहे थे। लेकिन उनके प्रदर्शन से ऐसा बिल्कुल भी प्रतीत नहीं हुआ। जड़ेजा बिल्कुल अपने पुराने अंदाज़ में खेलते हुए नज़र आए। जडेजा ने अपने स्पेल में नौ ओवर डाले। इन नौ ओवरों में उन्होंने केवल 46 रन खर्चे और 2 ज़रूरी विकेट भी चटकाए। ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 188 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने इस मैच को 61 गेंदें शेष रहते ही जीत लिया। अब टीम इंडिया इस वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले चुकी हैं।

टीवी शो के दौरान मांजरेकर ने की जड़ेजा की तारीफ

स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा के दौरान, मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा पर भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “यह पिछले कई सालों में किसी भारतीय स्पिनर द्वारा डाला गया सबसे अच्छा स्पेल था। मिशेल मार्श जिस तरह से खेल रहे थे और उन्हें जो शुरुआत मिली थी, हम सभी सोच रहे थे कि पार स्कोर 350 हो सकता है। शमी और सिराज ने विकेट ज़रूर चटकाए, लेकिन मुझे लगता है कि असली हीरो रवींद्र जडेजा थे।” मांजरेकर ने कहा कि रवींद्र जड़ेजा ने अच्छी बैटिंग कर रहे मिचेल मार्श को आउट किया और मारनस लाबुशेन का कैच पकड़ा। यही से मैच भारत के पक्ष में आ गया। “मिशेल मार्श का विकेट और फिर मारनस लाबुशेन का वो कैच। ये टर्निंग पॉइंट थे। अगर वे विकेट नहीं आते, तो उनकी बल्लेबाजी में इतनी गहराई और शक्ति थी कि वे 350 के करीब पहुंच जाते।”

Also Read: RCB vs GG WPL 2023: Sophie Devine ने आग उगलती गेंद से किया किया Sophia Dunkley का शिकार, देखें Video

जड़ेजा ने सभी विभागों में किया योगदान

संजय मांजरेकर ने कहा, “ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वे आठ महीनों तक मैदान से दूर रहे हो। पहले वनडे मैच में भी उन्होंने सभी विभागों में योगदान दिया। उन्होंने एक अविश्वसनीय कैच लपका, शानदार बॉलिंग की और बैटिंग में काफी अच्छे से केएल राहुल का साथ दिया। चोट के बाद ऐसी वापसी मैंने बहुत कम खिलाड़ियों की देखी है।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories