शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोShubman Gill के कमरे में हुआ ऐसा कुछ जिसे देख आप को...

Shubman Gill के कमरे में हुआ ऐसा कुछ जिसे देख आप को नहीं होगा यकीन, Video में साथी खिलाड़ी ने जड़ दिया थप्पड़

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Shubman Gill Video: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए एकदिवसीय और टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी उसके बाद टी20 सीरीज में 2-1 से हराया। वहीं, टी20 सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के मैदान पर खेला गया और इस मैच में भारतीय टीम ने 168 रनों से एकतरफा जीत हासिल की और इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 126 रन जड़ दिए। वहीं, सीरीज खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गिल को एक भारतीय खिलाड़ी ने ही थप्पड़ जड़ दिया है।

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने मारा गिल को तमाचा

भारतीय टीम के अब स्टार बल्लेबाज बन चुके शुबमन गिल को टीम इंडिया का फ्यूचर बताया जा रहा है और उन्होंने अपने छोटे से करियर में कमलकी बल्लेबाजी की है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में गिल के कमरे में युजवेंद्र चहल और ईशान किशन आते हैं और उनका ऑडिशन लेते हैं और वह सब एक्शन मशहूर शो रोडीज का है और इसमें साफ देखा जा सकता है की पहले ईशान किशन गुस्सा होते हैं और इसके बाद शुबमन गिल कुछ कहते लेकिन तभी ईशान किशन गोरिल्ला की तरह कूदने लगते हैं। फिर वह गिल के पास जाते हैं और उनको एक थप्पड़ मारते हैं और गिल भी अपने आप को तमाचा लगाते हैं। हालांकि, यह सब बस मजाक में किया जा रहा था और इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: BBL 2022-23: IZHARULHAQ NAVEED ने हवा में छलांग लगाकर, जमीन पर गिर रही गेंद को हैरतअंगेज तरीके से लपका, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

तीनों फॉर्मेट में लगा चुके शतक

टीम इंडिया के मात्र 23 साल के बल्लेबाज शुबमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में 126 रन बनाकर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने भारत के पांचवे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले टीम इंडिया के लिए तीनो फॉर्मेट में सुरेश रैना, रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ने शतक लगाया है।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories