बुधवार, जून 19, 2024
होमस्पोर्ट्सT20 Blast: RCB के खिलाड़ी ने ठोके लगातार 5 गेंदों में 5...

T20 Blast: RCB के खिलाड़ी ने ठोके लगातार 5 गेंदों में 5 छक्के, 45 बॉल में 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

T20 Blast: टी20 ब्लास्ट में बीते गुरूवार को मिडलेक्स बनाम सरे के बीच कांटे की जंग देखने को मिली। इस मुकाबले में सरे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 252 रनों का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा किया था। जिसका पीछा करते हुए विपक्षी टीम ने इसे 3 गेंद रहते ही हासिल कर लिया और मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया। लेकिन, इस मुकाबले में आरसीबी के धुंरधर बल्लेबाज विल जैक्स ने 5 गेंदो में 5 छक्के जड़ के तूफान उड़ा दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

विल जैक्स ने ठोके 5 गेंद में 5 छक्के

इंडियन प्रीमियर लीग में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज विल जैक्स को आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन, वह इस लीग की शुरूआत से पहले ही चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, ये खिलाड़ी टी20 ब्लास्ट में अपने बल्ले से विपक्षी टीम के गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा रहे है। उन्होंने मिडलेक्स के स्पिनर गेंदबाज हॉलमैन की गेंद पर 5 गेंदो में 5 दनदनाते हुए करारे छक्के जड़े। हालांकि, आखिरी गेंद पर उन्होंने बड़ा शॉट खेलने की जरूर कोशिश की थी। लेकिन, वह इस गेंद पर केवल सिंगल रन ही ले सके।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी पर बड़ी बात बोल गए ये कांग्रेस नेता, कहा- मौका था, पर उन्होंने गंवा दिया

टीम को मिली हार

उन्होंन गेंदबाज की कुटाई कर एक ओवर में 31 रन बनाए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लग सकते है। वहीं उन्होंने इस मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों पर 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी पारी में 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। लेकिन, उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी और 7 विकेट से मुकाबला हार गई।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी पर बड़ी बात बोल गए ये कांग्रेस नेता, कहा- मौका था, पर उन्होंने गंवा दिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories