रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सWanindu Hasaranga ने चटकाए 2 मैच में 11 विकेट, विश्व कप में...

Wanindu Hasaranga ने चटकाए 2 मैच में 11 विकेट, विश्व कप में घातक साबित हो सकता है ये स्पिनर गेंदबाज

Date:

Related stories

Wanindu Hasaranga: श्रीलंकाई टीम विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई नहीं कर सकी है। जिस वजह से ये टीम जिम्बाब्वें की सरजमीं पर क्वालीफायर मुकाबले खेल रही है। ऐसे में श्रींलकाई टीम ने 2 मैच खेले है। जिसमें दोनों ही मुकाबले उन्होंने जीते है। इन दोनों ही मुकाबलों को जीताने में हरफनमौला स्पिनर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा ने अहम योगदान निभाया है। यह खिलाड़ी भारतीय सरजमीं पर घातक साबित हो सकते है।

हसरंगा का कमाल का प्रदर्शन

वानिंदु हसरंगा श्रीलंका के लिए बल्ले और गेंद दोनों से कमाल कर सकते है। वह अपनी करिश्माई गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। विश्व कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबल में श्रीलंका ने अब तक सयुंक्त अरब अमीरात और ओमान से मुकाबले खेले है। इन दोनों ही मुकाबलों में श्रीलंका को कमाल की जीत नसीब हुई है। वहीं वानिंदु हसरंगा ने 2 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 11 विकेट चटकाए है। उन्होंने 5 विकेट यूएई और 6 ओमान के खिलाफ लिए है। वह इस समय श्रीलंकाई टीम के लिए वरदान साबित हो रहे है।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

श्रीलंका ने ओमान को 10 विकेट से हराया

बीते शुक्रवार को श्रीलंका बनाम ओमान के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में ओमान को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इस मुकाबले में ओमान की टीम श्रीलंका के गेंदबाजों के आगे घुंटने टेंकते हुए नजर आई। यह टीम 30.1 ओवर में केवल 98 रन ही बना सकी। जिसे श्रीलंकाई टीम ने 10 विकेट रहते हुए ही हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: Makeup Tips: मानसून में कैसे रखें लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, जानें आसान टिप्स एंड ट्रिक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories