गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकसिनेमा की टिकटों पर ब्रेक लगा देंगे 98 inch और 85 inch...

सिनेमा की टिकटों पर ब्रेक लगा देंगे 98 inch और 85 inch के QLED TV! 204W का स्पीकर घर पर देगा थियेटर वाला एक्सपीरियंस

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

98 inch and 85 inch QLED TV: देश का मशहूर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड वीयू मास्टरपीस (Vu Masterpiece QLED TV) ने इंडिया की मार्केट में क्यूएलईडी स्मार्टटीवी सीरीज को लॉन्च कर दिया है। Vu Masterpiece QLED TV सीरीज में दो नए धमाकेदार टीवी पेश किए हैं। इसमें 98 इंच और 85 इंच स्क्रीन दी गई है। अगर आप घर पर ही सिनेमा हॉल का मजा लेना चाहते हैं तो आप इस टीवी सीरीज को खरीद सकते हैं। इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

98 inch and 85 inch QLED TV की जानकारी

आपको बता दें कि वीयू मास्टरपीस की ये टीवी सीरीज भारत में अब तक की सबसे बड़ी टीवी सीरीज है। इसमें बड़े लेवल पर व्यूइंग स्पेस दिया गया है। इस टीवी सीरीज में प्रोजेक्टर सेटअप भी मिलता है। इस तरह से आप घर बैठे ही थियेटर वाला फील ले सकते हैं।

98 inch and 85 inch QLED TV की खासियत

कंपनी के दोनों टीवी अल्ट्रा एचडी OLED डिस्प्ले के साथ आते हैं। इसमें 1000 निट्स की ब्राइटनेस और 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। इस टीवी सीरीज में गेमिंग कंसोल का फायदा भी मिलता है। दोनों टीवी सीरीज में एंटी ग्लेयर स्क्रीन दी गई है, इसके साथ HDR10+ और डॉल्बी विजन का फीचर भी दिया गया है। ये एबियंट लाइटिंग को कम करती है और अधिक रोशनी वाली जगहों पर भी आसानी से इसमें कुछ भी देखा जा सकता है।

98 inch and 85 inch QLED TV के फीचर्स

कंपनी ने इस सीरीज में 204वाट का डीजे साउंड वाला स्पीकर दिया है। इसमें 4.1 चैनल स्पीकर सिस्टम है, जो कि डॉल्बी एटमॉस तकनीक को सपोर्ट करता है। इनमें गूगल टीवी का इंटरफेस दिया गया है और ये सीरीज एंड्रॉइड ओएस पर काम करता है। इसमें गूगल असिस्टेंस और गूगल क्रॉमकॉस्ट का सपोर्ट भी मिलता है। इन दोनों ही टीवी में गूगल प्ले स्टोर से किसी भी एप को डाउनलोड किया जा सकता है। कंपनी ने बताया है कि टीवी सीरीज का एयरोस्पेस एल्यूमीनियम से बना है, जिसकी वजह से इसका लुक काफी शानदार है।

98 inch and 85 inch QLED TV Price

इंडिया में इस सीरीज की कीमत कंपनी ने जारी कर दी है। 98 इंच वाले टीवी की कीमत 6 लाख रुपये और 85 इंच वाले टीवी का दाम 3 लाख रुपये तय किया गया है। इन दोनों ही सीरीज को कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑनलाइन स्टोर के अलावा अमेजॉन शॉपिंग साइट से खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories