रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Prime Day Sale 2023: इस बार के सावन में जमकर करें...

Amazon Prime Day Sale 2023: इस बार के सावन में जमकर करें शॉपिंग, 75 फीसदी छूट पर खरीद सकते हैं लैपटॉप और स्मार्टवॉच

Date:

Related stories

Amazon Prime Day Sale 2023: देश में ऑफलाइन के मुकाबले ऑनलाइन सेल का भी काफी अच्छा क्रेज है। ई-कॉमर्स साइट्स पर चलने वाली सेल का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन सेल में कई शानदार ऑफर्स दिए जाते हैं और इस तरह से पैसों की भारी बचत हो जाती है। ऐसे में आपके लिए एक खास जानकारी सामने आई है। दरअसल अमेजॉन शॉपिंग साइट पर अमेजॉन प्राइम डे सेल 2023 (Amazon Prime Day Sale 2023) की तारीख का ऐलान हो गया है।

Amazon Prime Day Sale 2023 कब होगी शुरू

आपको बता दें कि इस अमेजॉन पर प्राइम डे सेल 15 और 16 जुलाई को होगी। इस बार कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जिन्होंने अमेजॉन पर सब्सक्रिप्शन ले रखा है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बार होम एंप्लायंस, लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्टटीवी और कई आइटम पर ढेरों ऑफर्स दिए जाएंगे।

Amazon Prime Day Sale 2023 में इनका भी मिलेगा लाभ

अमेजॉन की इस सेल में ICICI और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 फीसदी तक की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही कैशबैक का भी लाभ लिया जा सकता है।

Amazon Prime Day Sale 2023 के ऑफर्स

अमेजॉन की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन और एक्ससरीज पर 40 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इस डील में 5999 रुपये में बजट फोन भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्ससरीज पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है। यहां पर टैबलेट्स को 4499 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories