रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 14 Pro पर मिल रही 9000 तक की मोटी...

Amazon Sale: iPhone 14 Pro पर मिल रही 9000 तक की मोटी छूट, ऑफर देखते ही लपकने का करेगा मन

Date:

Related stories

Amazon sale: अमेरिकन टेक कंपनी एप्पल (Apple) के प्रोडक्ट को लेकर लोगों के अन्दर एक अलग विश्वसनियता देखने को मिलती है। कीमत के लिहाज से एप्पल के डिवाइस भले ही महंगे होते हैं पर इनके फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन की किसी से तुलना नहीं हो सकती है। यही वजह है कि लोग मौके की तलाश में होते हैं कि कब एप्पल के iPhone को खरीदने का मौका मिले और इस खरीद कर अपना कर लिया जाए। इसी क्रम में आज हम आपके लिए ऐसी ही एक खबर जहां एप्पल के iPhone 14 Pro (128GB) मॉडल पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न (Amazon) ने छूट दे रखी है। अमेज़न (Amazon) के तात्कालिक डील की माने तो हम अभी आईफोन के इस मॉडल को छूट के साथ खरीद सकते हैं।

iPhone 14 Pro (128GB) स्मार्टफोन पर छूट दे रहा Amazon

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न आईफोन के जबरदस्त मॉडल iPhone 14 Pro (128GB) पर 8% तक की छूट दे रहा है। अमेज़न (Amazon) पर इसकी असल कीमत है 129900 रुपये। पर अभी डील के तहत एप्पल का ये फोन आपको मिल सकता है 8% की छूट के साथ 119999 रुपये में। ऐसे में एप्पल की ये डील ग्राहकों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकती है।

iPhone 14 Pro (128GB) के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर बता दें कि इसमें दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिलता है जो कि ग्राहकों को अपनी ओर खूब आकर्षित करता है।

डिस्प्ले 6.1 इंच
कैमरा ट्रिपल कैमरा सेटअप- 48MP+12MP+12MP
सेल्फी कैमरा 12MP
प्रोसेसर A16 बाइओनिक चीप, 6 कोर प्रोसेसर
स्टोरेज128 जीबी
ओएसiOS 16

अमेज़न (Amazon) पर चार रंगो में उपलब्ध है iPhone 14 Pro (128GB)

बता दें कि एप्पल का ये मॉडल ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर चार आकर्षक रंगो में उपलब्ध है। इसमें डीप पर्पल, गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ब्लैक जैसे रंगो के ऑप्शन उपलब्ध हैं। ऐसे में ये ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका है जब आईफोन के इस मॉडल को छूट के साथ 9000 रुपये से ज्यादा की बचत के साथ खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories