शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Nothing Phone 1 खरीदने पर 8000...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Nothing Phone 1 खरीदने पर 8000 की बचत, 8GB वाले वेरिएंट पर फ्लिपकार्ट की तगड़ी डील

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: स्मार्टफोन मार्केट में नई-नई तकनीक के साथ मोबाइल आ रहे हैं। ऐसे में अगर आप किसी ऐसे फोन की तलाश में हो, जो लुक में स्टाइलिश हो और कीमत भी रेंज में हो। ऐसे में आपको इस खबर पर खास ध्यान देना चाहिए। दरअसल, देश की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। इस सेल में एक धांसू फोन Nothing Phone 1 को काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ अपना बनाया जा सकता है। ऐसे में इस आर्टिकल में जानिए क्या है इस Nothing Phone 1 के स्पेक्स और इस पर ऑफर की पूरी डिटेल।

Nothing Phone 1 की खूबियां

नथिंग फोन 1 को जब से पेश किया गया है, तभी इस फोन की चर्चा चल रही है, इस फोन का ट्रांसपेरेंट लुक सबको इसकी ओर आकर्षित करता है।

फीचर्सNothing Phone 1
ProcessorQualcomm Snapdragon 778G Plus
RAM8 GB
Storage256 GB
Display6.55 inches (16.64 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP
Front Camera16 MP
Refresh Rate120 Hz

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

Nothing Phone 1 पर डील

फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 39999 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया मिल रहा है। इस तरह से इसकी कीमत कम होकर 31999 रुपये रह जाती है। इस तरह से फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग साइट से नथिंग फोन 1 को खरीदने पर 8000 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस ड़ील पर कई बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है। वहीं, इस फोन को 5333 रुपये महीने की EMI  पर भी खरीदा जा सकता है।

इस बात का रखें ध्यान

यहां पर आप इस बात का ध्यान रखें कि फ्लिपकार्ट इस डील में कभी भी चेंज कर सकता है। ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। डील की ज्यादा जानकारी के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories