सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion days Sale 2023: फ्लिपकार्ट लेकर आ रहा है ऑफर्स...

Flipkart Big Billion days Sale 2023: फ्लिपकार्ट लेकर आ रहा है ऑफर्स का पिटारा! स्मार्टफोन से लेकर इन प्रोडक्ट पर मिलेगी बंपर छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion days Sale 2023: जिस चीज का ग्राहक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं वह जल्द ही ऑफर्स का पिटारा लेकर आने वाली है। जी हां, हम Flipkart Big Billion days Sale 2023 सेल के बारे में बात कर रहे हैं। इसमें ग्राहकों को तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम छूट ऑफर की जाएगी। हम यहां बताने वाले हैं कि इस सेल से खरीददारी करके किन-किन प्रोडक्ट्स पर महाबचत का लाभ लिया जा सकता है।

लैपटॉप मिलेंगे सस्ती कीमत में

फ्लिपकार्ट के मुताबिक बिग बिलियन सेल में लैपटॉप, टैबलेट्स, कीबोर्ड पर 70 फीसदी तक की छूट ऑफर की जाएगी। यहां तमाम कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी हजारों रुपये की बचत करने का लाभ लिया जा सकता है। साइट के मुताबिक वाइड स्क्रीन मॉनिटर्स पर 70 फीसदी तक की छूट दी जाएगी।

Smart Tv और Washing Machine पर होगी ऑफर्स की बारिश

फ्लिपकार्ट Smart Tv और Washing Machine खरीदने वालों ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जाएगी। सेल में वॉशिंग मशीन की शुरुआत 4990 रुपये से होगी। वहीं स्मार्ट टीवी और वॉशिंग मशीन के इतर भी सेल में एसी पर लाभ के ऑफर्स दिए जाएंगे। फ्लिपकार्ट की इस सेल में 21999 रुपये की शुरूआती कीमत पर एसी खरीदने का सुनहरा मौका दिया जाएगा।

इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगी छूट

Flipkart Big Billion days सेल के दौरान ऑफिस चेयर, प्रेशर कुकर, सोफा जैसे प्रोडक्ट्स भी छूट दी जाएगी। फ्लिपकार्ट साइट के मुताबिक इन पर 85 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जाएगा। इसके अलावा और भी तमाम सारे किचिन अप्लायंसेज पर भारी भरकम छूट दी जाएगी।

कब शुरू होगी Flipkart Big Billion days Sale 2023

फ्लिपकार्ट की तरफ से इसकी शुरूआत को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन फ्लिपकार्ट पर सेल से संबधित दूसरी जानकारी मिलना शुरू हो चुकी है। यहां बता दिया गया है कि सेल में क्या कुछ छूट के साथ मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories