रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 1000 रुपये से ज्यादा की बचत पर अभी खरीदें BAJAJ...

Flipkart Sale: 1000 रुपये से ज्यादा की बचत पर अभी खरीदें BAJAJ Table Fan, बिना आवाज किए देगा कूलर जैसी ठंडी हवा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत के अधिकतर हिस्सों में इस वक्त गर्मी का भयानक आतंक जारी है। ऐसे में अगर आप भी इस भीषण गर्मी से परेशान हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर कई धांसू ऑफर आते रहते हैं। ऐसे में अगर आपको ऑनलाइन खरीददारी करने का शौक हैं तो हम आपके लिए टेबल फैन पर एक खास ऑफर की जानकारी लाए हैं। बजाज कंपनी के टेबल फैन को काफी शानदार डील के साथ बेचा जा रहा है। जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन और ऑफर की जानकारी।

BAJAJ Esteem Table Fan के फीचर्स

फीचर्सBAJAJ Esteem Table Fan
Model NameEsteem Table Fan 400 mm
Number of Blades3
Power RequirementAC 220 – 240 V, 50 Hz
Blade MaterialPLASTIC
FinishGlossy
Suitable ForIndoor
Weight4.35 kg

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

BAJAJ Esteem Table Fan पर डील की डिटेल

देश की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर BAJAJ Esteem Table Fan को एक गजब के ऑफर पर खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर इसे 2860 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट पर इस पर 47 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस डील पर इतनी छूट के बाद इसका प्राइज कम होकर 1499 रुपये रह जाता है।

200 रुपये का अतिरिक्त फायदा

इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक का फायदा भी लिया जा सकता है। इतना ही नहीं इस पर 200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे हैं कि वेबसाइट का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद कर सकता है। इस डील का लाभ लेने से पहले इस बारे में फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाकर अच्छे से जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories