शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: क्रिसमस से पहले Nothing Phone 1 हुआ 8000 रुपये सस्ता,...

Flipkart Sale: क्रिसमस से पहले Nothing Phone 1 हुआ 8000 रुपये सस्ता, 8GB रैम के साथ मिलते हैं कई शानदार फीचर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: साल 2024 आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। नए साल पहले कई ऑनलाइन साइट्स पर ऑफर्स की भरमार होती है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए ये जानकारी काम की हो सकती है। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) अपनी साइट पर एक शानदार स्मार्टफोन पर धाकड़ छूट दे रही है। अगर आप नए साल से पहले किसी के लिए या अपने लिए एक अच्छा फोन तलाश रहे हैं तो आपको इस डील पर एक नजर डालनी चाहिए।

Nothing Phone 1 पर जबरदस्त ऑफर

फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर कई सारे फोन्स पर अच्छा डिस्काउंट मिलता है। मगर Nothing Phone (1) (Black, 128GB, 8GB RAM) को 37999 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस बढ़िया फोन पर 21 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में इसका दाम कम होकर 29999 रुपये रह जाता है। आप इस फोन को 8000 रुपये की बचत के साथ अपना बना सकते हैं।

इसका मिल सकता है लाभ

इतना ही नहीं, इसके साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल सकता है। इस स्मार्टफोन पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। हालांकि, फिलहाल ये फोन सोल्ड आउट हो चुका है, मगर स्टॉक में आने के बाद फिर से इस पर ऑफर मिल सकता है।

Nothing Phone 1 के फीचर्स

नथिंग फोन 1 में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 6.55 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ पंच होल डिस्प्ले मिलती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 778G Plus प्रोसेसर और 4500mah की बैटरी दी गई है। मोबाइल के रियर में 50MP का डबल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फीचर्सNothing Phone 1 की डिटेल
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G Plus
स्क्रीन6.55 inches (16.64 cm)
बैटरी4500mAh
रियर कैमरा50MP + 50MP
सेल्फी कैमरा16MP
रिफ्रेश रेट120 Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories