बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकFlipkart Sale: एक बजट स्मार्टफोन की कीमत में खरीदें LG Refrigerator, ...

Flipkart Sale: एक बजट स्मार्टफोन की कीमत में खरीदें LG Refrigerator, इस तरह उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इन दिनों फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale चल रही है जहां ग्राहकों को खरीदारी करने पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। देश में भीषण गर्मी पड़ने लगी है। ऐसे में अगर आप रेफ्रिजरेटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल से LG के 242L Frost Free Double Door 3 Star Refrigerator को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको LG के इस रेफ्रिजरेटर से जुड़ी जानकारियां देने के साथ ही ऑफर के बारे में भी बताने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतें हुईं लीक, जानें कैसा होगा वनप्लस का पहला टैब

इन फीचर्स से लैस है LG 242L Frost Free Double Door 3 Star Refrigerator

इस रेफ्रिजरेटर की क्षमता 242 लीटर है जो 3 से 5 लोगों के सदस्यों वाले परिवार के लिए काफी है। इसमें स्मार्ट इंवर्टर कंप्रेसर दिया गया है। यह 3 स्टार रेफ्रिजरेटर आम रेफ्रिजरेटर के मुकाबले 35 फीसदी तक की बिजली बचत कर सकता है। यह फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर है जो ऑटोमेटिक किसी चीज को बर्फ बनने से रोक देता है। इस रेफ्रिजरेटर में रखा सामान लंबे समय तक फ्रेश रहता है। इसमें ऑटो स्मार्ट कनेक्टिविटी, टफेन्ड ग्लास शेल्व्स, लार्ज बॉटल स्टोरेज, डबल ट्विस्ट आइस ट्रे, एंटीबैक्टीरियल गैस्केट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ModelLG Refrigerator
DoorDouble Door
Star Rating3 Star
Capacity242 Liters
Air Flow TypeMulti Air Flow
Temperature ControlDisplay Micom
ShelfToughened Glass
GasketAnti Fungal Gasket

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 37099 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 29 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 25990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट पर 13000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। बता दें कि एक्सचेंज ऑफर के तहत कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। उन्हें पूरा करने के बाद ही एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाते हैं तो फ्लिपकार्ट पर कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप 2166 रुपए की शुरुआती EMI पर भी इस प्रोडक्ट को खरीदकर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Latest stories