शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart Sale: भीषण गर्मी को स्पीडी परफॉर्मेंस से दूर करेगा ये Ceiling...

Flipkart Sale: भीषण गर्मी को स्पीडी परफॉर्मेंस से दूर करेगा ये Ceiling Fan, 49% की छूट के साथ मिल सकता है एडिशनल फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: उत्तर भारत समेत पूरे देश में लगभग गर्मी का सितम जारी है। ऐसे में अगर इस भीषण गर्मी में आपके घर का या फिर दफ्तर का पंखा खराब हो गया है तो आपको गर्मी ने बेहाल कर दिया होगा। अगर आप गर्मी को टॉर्चर को नहीं झेलना चाहते हैं तो आपको इस खबर पर खास ध्यान देना चाहिए। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से एक दमदार सीलिंग फैन को काफी अच्छे ऑफर पर खरीदा जा सकता है। फटाफट जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Crompton Ceiling Fan की खूबियां

फीचर्सCrompton Ceiling Fan
Number of Blades3
Blade Sweep1200 mm
Airflow7416 CFM
Other Features380 RPM Motor, 52 W Power
Weight3.42 kg

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Crompton Ceiling Fan पर डील की जानकारी

Crompton कंपनी के Ceiling Fan  को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर काफी धमाकेदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट पर इसे 3139 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 49 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस भारी छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 1599 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 1540 रुपये की बचत होगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

डील पर अतिरिक्त फायदा

इसके साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। शॉपिंग साइट पर इस पर 200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। फ्लिपकार्ट के इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट की ये डील एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकती है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद किया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको आधिकारिक साइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories