सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 20000 से ज्यादा की सेविंग के साथ मिल रहा है...

Flipkart Sale: 20000 से ज्यादा की सेविंग के साथ मिल रहा है Daikin 1.5 Ton Split AC, मिलेगी बेस्ट इन क्लास कूलिंग

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर की कीमतों में अक्सर बढ़ोतरी देखने को मिलती है। ऐसे में हम आपसे कहे कि आप एक बड़ी कंपनी के एसी को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं तो आपको शायद विश्वास नहीं होगा। दरअसल, ऑनलाइन साइट्स पर आए दिन कोई न कोई ऑफर आता रहता है। ऐसे में आपके पास एसी खरीदने का शानदार मौका है।

Daikin Split AC पर कमाल का ऑफर

इस गर्मी के सीजन में Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को एक अच्छे ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। इसके लिए आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट से इस डील का लाभ लिया जा सकता है। जानिए क्या है इसके फीचर्स और इसकी ऑफर डिटेल।

Daikin 1.5 Ton Split AC के स्पेक्स

फीचर्सDaikin 1.5 Ton Split AC
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity5000 W
CompressorRotary
Condenser CoilCopper

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Daikin 1.5 Ton Split AC पर ऑफर डिटेल

Daikin कंपनी के 1.5 Ton Split Inverter AC को फ्लिपकार्ट पर 58400 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस डील में 34 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 38390 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको इस ऑफर 20010 रुपये का सीधा मुनाफा होगा। साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।  

1313 रुपये में खरीदें AC

Daikin के 1.5 Ton Split Inverter AC को 1313 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। मगर ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट इस ऑफर को कभी भी बंद कर सकता है। ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है। ऐसे में इस ऑफर का फायदा उठाने से पहले इसकी सही जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories