शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 55% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है देसी कंपनी का...

Flipkart Sale: 55% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है देसी कंपनी का Air Cooler, मौका छूटने पर पूरी गर्मी पछताना पड़ सकता है!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में इस वक्त इस समय गर्मी का सितम जारी है। इस झुलसा देने वाली गर्मी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के जुगाड़ लगा रहे हैं। अगर आप इस गर्मी को अपने आप से दूर रखना चाहते हैं तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा। दरअसल, भारत की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक कूलर पर धांसू ऑफर मिल रहा है। इस डील का लाभ लेने के बाद आपको पैसों की काफी बचत होगी। जानिए आखिर क्या है इसके फीचर्स और डील की पूरी जानकारी।

Hindware Air Cooler के फीचर्स

मॉडलHindware Air Cooler
Model NameVectra
VectraDesert
ColorLavender and white
Cooling MediaHoneycomb
Blower/FanFan
Water Tank Capacity85 L

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Hindware Air Cooler पर ऑफर की जानकारी

Hindware Air Cooler पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इस कूलर को 20990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस कूलर पर 55 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 9399 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर 11591 रुपये की बचत की जा सकती है। इस पर एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

331 रुपये में खरीदें Hindware Air Cooler

वहीं, अगर आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इसे 331 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बना सकते हैं। इसके अलावा इस पर 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस डील का फायदा लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक निश्चित समय के लिए हो सकती है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है। इस एयर कूलर को खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट पर जाकर अच्छे से जानकारी जुटा लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories