सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Series के आते ही लुढ़के iPhone 13 Pro...

Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आते ही लुढ़के iPhone 13 Pro Max के दाम, 49000 से ज्यादा की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल ने अपनी iPhone 15 सीरिज को लॉन्च कर किया है। इस सीरिज में 4 मॉडल्स को पेश किया गया है। जिनको लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। लेकिन इस बीच एप्पल की पुरानी सीरिज के मॉडल्स की कीमत कम हो गई है। अगर आप भी नई सीरिज के किसी मॉडल को नहीं खरीद पा रहे हैं तो iPhone 13 Pro Max पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART बहुत ही अच्छा ऑफर दे रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

iPhone 13 Pro Max फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 Pro Max फोन पर 31 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की जगह 109999 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर से 49 हजार 901 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे आप पैसे बचा सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को 30 हजार 600 रुप का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। अगर अभी तक आप एप्पल के किसी फोन को बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पाएं हैं तो इस घेर ला सकते हैं। ये ऑफर आपके लिए काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13 Pro Max
रोम512 GB की ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा 12MP का Front Camera, 12MP, 12MP और 12MP कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic का Chip Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।

iPhone 13 Pro Max को बहुत ही सस्ते में घर लाने का मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर चल रहा ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें एवं वहीं से बुकिंग भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories