सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: दिल और दिमाग का ध्यान रखने वाली Apple Smart Watch...

Flipkart Sale: दिल और दिमाग का ध्यान रखने वाली Apple Smart Watch को 20000 रुपए सस्ता खरीदने का ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश और दुनिया में यंग यूजर्स के बीच स्मार्ट वॉच का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग अब चाहते हैं कि, वह बिना फोन निकाले ही अपनी स्मार्ट घड़ी से ही सारे काम कर लें। ऐसे यूजर्स के लिए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच को पेश कर रही हैं। लेकिन इन सबके बीच यूजर्स का सपना होता है कि ,वह एक बार दुनिया की सबसे बड़ी टॉप टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल की स्मार्ट वॉच को पहनें, लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, इसे खरीदने काफी मुश्किल होता है। अगर आपका सपना भी है कि हाथों में एप्पल की घड़ी को पहनें तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

APPLE Watch SE GPS 2nd Gen स्मार्ट वॉच को सस्ते में खरीदें

आज हम आपको ऑल लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart की Sale पर बहुत ही कम दाम में मिल रही APPLE Watch SE GPS 2nd Gen स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि, यूजर की Heart Rate Monitor, Crash Detection, Sleep Tracking की अपडेट देगी ये आपको ये घड़ी आपको  Midnight Strap पर मिलेगी।

इस घड़ी को Flipkart Sale से 8 फीसदी के ऑफर से आप खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये घड़ी आपको 32900 की जगह 29999 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही इस वॉच को Flipkart Axis Bank Card से खरीदने पर 5 फीसदी की भी बचत होगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 10000 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। इसके साथ ही इस पर 20000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप इनकी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको भारी बचत हो सकती है।

APPLE Watch SE GPS 2nd Gen स्मार्ट वॉच में क्या है खास

APPLE Watch SE GPS 2nd Gen स्मार्ट वॉच में आपको कई बेहतरीन फीचर मिल रहे हैं। इस घड़ी को खरीदने पर आपको Smartwatch, Strap, 1m Magnetic Charging Cable, User Manual जैसी चीजें मिलेंगी। इसके साथ ही Heart Rate Monitor, Crash Detection, Sleep Tracking जैसे फीचर्स मिलेंगे। Rectangle आकार की ये घड़ी महिला और पुरुष दोनों के लिए ही है। इतनी ही नहीं ये आपकी हेल्थ की पल-पल की जानकारी भी देगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories