गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 29000 से ज्यादा की छूट के साथ मिल रहा है...

Flipkart Sale: 29000 से ज्यादा की छूट के साथ मिल रहा है SAMSUNG 43 inch Smart TV, खूबियां जानकर तुरंत खरीद लेंगे!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टटीवी सेगमेंट में काफी तेजी से बहुत नए फीचर्स आ गए हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों किसी नए स्मार्टटीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी खास रहने वाला है। दरअसल, अक्सर लोग बड़ी इंच के स्मार्टटीवी इसलिए नहीं खरीदते, क्योंकि उन्हें लगता है कि ये बहुत महंगे होते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। फ्लिपकार्ट के बारे में आपने सुना होगा तो आपको बता दें कि आपके पास एक अच्छा आप्शन है। फ्लिपकार्ट से SAMSUNG 43 inch Smart TV को काफी दाम पर खरीदा जा सकता है। जानिए इसके फीचर्स और ऑफर्स की पूरी डिटेल।

SAMSUNG 43 inch Smart TV के फीचर्स

मॉडलSAMSUNG 43 inch Smart TV
Display Size108 cm (43 inch)
SeriesCrystal 4K
HDMI3
USB1
Refresh Rate60 Hz
Sound TechnologyDolby Digital Plus

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

SAMSUNG 43 inch Smart TV पर ऑफर

फ्लिपकार्ट वेबसाइट SAMSUNG 43 inch Smart TV पर काफी शानदार ऑफर दे रही है। वेबसाइट पर इस स्मार्टटीवी को 52900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 43 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 29990 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 22910 रुपये की बचत होगी। साथ ही 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। वहीं, कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

SAMSUNG 43 inch Smart TV पर 29990 की छूट

यहां पर आपको बता दे कि इस स्मार्टटीवी को 2500 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस डील पर 29990 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के लिए वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है, ऐसे में इसे कभी भी खत्म किया जा सकता है, या फिर इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है। डील की अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories