मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: रक्षाबंधन पर बुरी तरह से लुढ़के SONY के 55 inch...

Flipkart Sale: रक्षाबंधन पर बुरी तरह से लुढ़के SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV के रेट, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट इस शौक को पूरा होने नहीं दे रहा है तो, अब आपका परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपका मन इस बेहद खास 55 इंच स्मार्ट टीवी को खरीदने का करेगा। क्योंकि ऑन लान शॉपिंग कंपनी Flipkart SONY के 55 inch UHD 4K LED Smart Google TV को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ बेच रहा है । इस स्मार्ट टीवी पर 55 फीसदी की छूट चल रही है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टी टीवी 99900 रुपए की जगह 55990 रुपए में मिलेगा।

SONY के 55 inch UHD 4K LED Smart Google TV पर Flipkart कितना दे रहा ऑफर

इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 11000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर यूजर्स एकस्चेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस 55 इंच के स्मार्ट टीवी को कई हजार रुरए की बचत के साथ घर लाया जा सकता है। लेकिन आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी और बुकिंग के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं।

SONY के 55 inch UHD 4K LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरSONY 55 inch UHD 4K LED Smart Google TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix के साथ Prime Video और Disney/Hotstar/ Youtube की सुविधा
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle के TV पर इसे ऑपरेट किया जाता है।
स्क्रीनटीवी की स्क्रीन Ultra HD के साथ 4K ेमं मिल रही है।
साउंडबेहतरीन साउंड के लिए 20 W की सुविधा दी जा रही है।
HDMIइस टीवी में 3 HDMI मिल रही हैं
USBइसके साथ ही 2 USB मिल रही हैं

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories