सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale: टॉप कंपनी के Split AC को सस्ते में खरीदने का...

Flipkart Sale: टॉप कंपनी के Split AC को सस्ते में खरीदने का गजब ऑफर, सिर्फ 3777 रुपये की EMI पर हो जाएगा आपका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इस वक्त गर्मी का सीजन अपने चरम पर बना हुआ है। ऐसे में हर कोई इस भीषण गर्मी से छुटकारा पाना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के जुगाड़ लगाते हैं। ऐसे में अगर आप भी सारे जुगाड़ लगाकर थक गए हैं तो आपको बता दें कि एक दीवार वाले एसी को यानि कि Split AC को काफी कम दाम पर खरीदने का शानदार मौका है। अगर आपने इस मौके को गंवा दिया तो आपको इस गर्मी काफी परेशान होना पड़ सकता है।

Godrej Split AC की खूबियां

मॉडलGodrej Split Inverter AC
Model NameEI 18PINV4R32-WWP
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating4 Star BEE Rating
Cooling Capacity5250 W
CompressorRotary
Condenser CoilCopper

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Godrej कंपनी के AC पर ऑफर

लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक कमाल का ऑफर मिल रहा है। Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC को 49990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट इस पर 32 फीसदी का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस बड़े बचत ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 33990 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 16000 रुपये की बचत होगी।

इस तरह से सस्ते में खरीदें AC

साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक भी लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल सकते हैं। वहीं, अगर आपका बजट कम है तो आप इस AC को 3777 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस डील पर 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान रहे हैं कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद किया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories