शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकSamsung और iPhone को आंखें दिखाने वाले Google Pixel 6a स्मार्टफोन...

Samsung और iPhone को आंखें दिखाने वाले Google Pixel 6a स्मार्टफोन को 985 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: अच्छे कैमरे और दमदार फीचर वाले स्मार्टफोन की जब भी बात आती है तो यूजर्स के दिमाग में एक नाम जरुर आता है और वो है Google Pixel 6a स्मार्टफोन। Google भले ही इस सीरिज के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही हो लेकिन अभी भी ये यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है। अगर आप भी Google के फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे Google Pixel 6a स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। जो कि 36 फीसदी के तगड़े ऑफर के साथ मिल रहा है। इसका मुकाबला Samsung और iPhone जैसे बड़े फोन्स से है।

यह भी पढ़ें : क्यों सी-सेक्शन के बाद महिलाओं के हड्डियों में होता है तेज दर्द, इन नुस्खों से तुरंत मिलेगी राहत

Google Pixel 6a के फीचर्स

फीचर्सGoogle Pixel 6a
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
कैमरा12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
बैटरी4410 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor Processor
सिमDual Sim

ऑपरेटAndroid 12

Google Pixel 6a 985 रुपए में कैसे खरीदें?

इस ऑफर के बाद आप इस फोन को 43999 रुपए की जगह 27999 रुपए की कीमत में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप kotak Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं पर Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 985 रुपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जो कि, कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories