शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकDJ को टक्कर देने वाली 1 लाख की LG 55 inch UHD...

DJ को टक्कर देने वाली 1 लाख की LG 55 inch UHD 4K Smart TV को Flipkart से मात्र 2119 रूपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

LG 55 inch UHD 4K Smart TV: देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स और पिक्चर क्वालिटी के लिए एक अलग पहचान बनाने वाली कंपनी LG के गैजेट्स को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में काफी लोग चाहते हैं कि, वो जो भी स्मार्ट टीवी खरीदें वो LG की ही खरीदें लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी परेशानी ये आती है कि, इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण वह खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी LG का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है।

LG Nanocell 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV  (55NANO80TNA) को 2119 रूपए में कैसे खरीदें

आज हम आपको LG 55 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रहे एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप flipkart से 55 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस जबरदस्त स्मार्ट टीवी की कीमत 1 लाख 29 हजार 990 रूपए है। लेकिन 55 फीसदी का डिस्काउंट मिलने के बाद ये टीवी आपको आधी से भी कम की कीमत यानि की 61990 रूपए में मिल रही है। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की बचत मिलेगी। इसके साथ ही आप 2119 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। LG Nanocell 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV  (55NANO80TNA) टीवी एक बेहतरीन टीवी है जो कि, घर पर ही आपको थिएटर का मजा देगी।

Also Read- DELHI: GPS और CCTV जैसी सुविधाओं के साथ सड़कों पर उतरी 50 नई इलेक्ट्रिक बसें, CM केजरीवाल ने दिखाई हरी झंडी

LG Nanocell 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV के फीचर्स

सपोर्टेड फीचर Netflix|Disney+Hotstar|Youtube,
Prime Video, Zee5, AltBalaji, Apple TV, Eros Now, Play Store, Google Play Movies
ऑपरेट WebOS
साउंड 20 W
बॉक्स
ACCESSORIES: MANUAL, WARRANTY CARD:1U, CARD:4U, REMOTE:1U, BATTERY: 2U.
सपोर्ट वीडियो फॉर्मेट
WMV, ASF, AVI, MP4, M4V, MOV, MPG, MPEG, MKV, MPEG, DAT, MTS, TS, TP, TRP, DIVX, MKV, RM
साउंड मोड
Standard, Cinema, Clear Voice III, Cricket, Music, Game
सपोर्ट ऑडियो
MP3, WMA
प्रोसेसर
Quad Core Processor 4K
HDMI
2 Side, 2 Rear
USB
1 Side, 1 Rear

LG 55 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

LG 55 inch UHD 4K Smart TV आपको बिल्कुल डीजे वाला साउंड और थिएटर वाली स्क्रीन देगा। इसे आप flipkart से बहुत ही सस्ते में EMI पर खरीद सकते हैं। इस टीवी में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read- COMPUTER SYNDROME: घंटों स्क्रीन टाइम से पड़ता है आंखों पर गहरा असर, लैपटॉप पर काम करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories