शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक3500 रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें Noise Smartwatch, फिटनेस...

3500 रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें Noise Smartwatch, फिटनेस और हेल्थ का रखेगी पूरा ख्याल

Date:

Related stories

Noise Smartwatc: इंडिया में स्मार्टवॉच का बाजार काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। स्मार्टवॉच का जैसे-जैसे क्रेज बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे कंपनियां इन्हें काफी अपडेट के साथ पेश कर रही हैं। अगर आप इस वक्त किसी नई स्मार्टवॉच को खरीदने की सोच रहे हैं और इसके लिए कई जगह सर्च कर रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

Noise Smartwatch की जानकारी

Noise कंपनी स्मार्टवॉच सेगमेंट काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में आप Noise Icon Buzz Smartwatch  को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कई जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप आसानी से फ्लिपकार्ट से इस डील का फायदा ले सकते हैं। जानिए क्या है इसके फीचर्स और ऑफर की फुल जानकारी।

Noise Icon Buzz Smartwatch  की खूबियां

मॉडलNoise Smartwatch
Model NumberNSW-201
Dial ColorBlack
Dial ShapeRectangle
Strap MaterialSilicone
UsageFitness & Outdoor
Ideal ForMen & Women

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Noise Icon Buzz Smartwatch  पर डील की जानकारी

इस Smartwatch  को फ्लिपकार्ट पर इसे 4999 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 70 फीसदी के भारी डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 1499 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में 3500 रुपये की सीधी बचत होगी। मशहूर कंपनी की इस स्मार्टवॉच पर 5 फीसदी का कैशबैक भी लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा इस डील पर 1 साल की उत्पादन वारंटी मिलती है। साथ ही 7 दिनों में रिप्लेसमेंट पॉलिसी का लाभ भी लिया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories