गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकNothing Phone 1 को सदमे में डालने वाले SAMSUNG Galaxy S22 5G...

Nothing Phone 1 को सदमे में डालने वाले SAMSUNG Galaxy S22 5G को सस्ते में खरीदने की मचा लूट!

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 5G: दक्षिण कोरिया की बड़ी कंपनी बनकर एप्पल को टक्कर दे रही SAMSUNG के स्मार्टफोन सहित तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामानों को दुनिया ही नहीं भारत में खूब खरीदा जाता है।अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप सैमसंग के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन में गिने जाने वाला SAMSUNG Galaxy S22 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस फोन का कैमरा और लुक दोनों ही लाजवाब है। SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन अपने फीचर्स के एप्पल के आईफोन और Nothing Phone 1 को सीधी टक्कर देता है।

यह भी पढ़ें : क्यों सी-सेक्शन के बाद महिलाओं के हड्डियों में होता है तेज दर्द, इन नुस्खों से तुरंत मिलेगी राहत

SAMSUNG Galaxy S22 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S22 5G
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी3700 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरOcta Core Processor
सिमDual Sim
कलरPhantom Black
ऑपरेटAndroid 12

SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन को सस्ते में खरीदें

इस फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart बहुत ही अच्छा यानि की 36 फीसदी का ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 91999 रुपए की जगह 57999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही आप  Samsung Axis bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी का केशबैक पा सकते हैं। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 9667 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories