शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकGoogle Pixel Fold में दिया जाएगा Spatial Audio फीचर! साउंड क्वॉलिटी में...

Google Pixel Fold में दिया जाएगा Spatial Audio फीचर! साउंड क्वॉलिटी में आएगा इम्प्रेसिव चेंज

Date:

Related stories

Google Pixel Fold: स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों फोल्डेबल फोन को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। हर बड़ी कंपनी फोल्ड फोन पर काम कर रही है। ऐसे में गूगल का पिक्सल फोल्ड फोन (Google Pixel Fold) एक बार सुर्खियों में आ गया है। इस फोन के मार्केट में आने से पहले कई तरह की जानकारियां सामने आ रही है। इसी कड़ी में एक खास फीचर की सूचना सामने आई है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि गूगल के इस फोल्ड फोन में Spatial Audio की सुविधा दी जाएगी। साथ ही बिल्ट इन स्पीकर भी आएंगे।

Google Pixel Fold में मिलेगा Spatial Audio

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल ने इस साल मई में अपने पहले पिक्सल फोल्ड फोन का ऐलान किया था। ऐसे में अब इसके नए-नए फीचर्स की जानकारी सामने आ रही है। ताजा लीक से पता चला है कि इस फोन में Spatial Audio फीचर की वजह से साउंड क्वॉलिटी काफी बेहतर हो जाएगी। इस नए फीचर की वजह से ये फोन भी खास होने वाला है। हालांकि, ये फीचर इससे पहले पिक्सल 6 और पिक्सल 7 सीरीज में भी दिया गया है।

Spatial Audio फीचर

इस फीचर की मदद से स्पीकर से एक अच्छा साउंड आएगा, जो कि आपको कानों को अच्छा महसूस करा सकता है। इस फीचर की वजह से आप जिधर सिर मूव करेंगे, उधर ही साउंड शिफ्ट हो जाएगा। हालांकि, Spatial Audio के साथ कई हैडफोन्स भी आते हैं, जो आपके दिमाग को ट्रैक करने की क्षमता रखते हैं। यही वजह है कि ये और अधिक रियलस्टिक बना देता है।

Google Pixel Fold संभावित फीचर्स

फीचर्सGoogle Pixel Fold
ProcessorGoogle Tensor G2
Display7.6 inches (19.3 cm)
Battery4821 mAh
RAM12 GB
Rear Camera48 MP + 10.8 MP + 10.8 MP
Front Camera8 MP + 9.5 MP

हालांकि, इस फोल्डेबल फोन की कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories