शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकXiaomi 6 pad के ये फीचर्स आपको खरीदने पर कर देंगे मजबूर,...

Xiaomi 6 pad के ये फीचर्स आपको खरीदने पर कर देंगे मजबूर, देखते ही भूल जाएंगे Apple!

Date:

Related stories

Xiaomi 6 pad: यूँ तो भारतीय बाजार शुरू से ही नये-नये और बेहतरीन अविष्कारों के लिए जाना ही जाता है पर कभी-कभी ऐसी वस्तुएं हमारे सामने आ जाती हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं। कारण है उनकी कीमत और फीचर। Xiaomi 6 pad एक ऐसा ही उपकरण है जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बात करें इसके कीमत की तो भारतीय बाजार में 30000 से भी कम की कीमत में उपलब्ध है। इसके फ़ीचर की बात करें तो कीमत के तुलना में वो कहीं ज्यादा हैं।

Xiaomi 6 pad में क्या है खास?

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस टैबलेट में 870 प्रोसेसर स्नैपड्रैगन के साथ, 8 gb ram और 256 gb तक स्टोरेज क्षमता उपलब्ध है। इसका डिज़ाइन इतना आकर्षक बनाया गया है कि देखने वाले का मन मोह जाए। बात करें बॉडी की तो ये पूरी तरह से मेटल से बनी है जो इसके भव्यता को और बढ़ा देती है। पतले लुक में होने के कारण इसका वजन भी बहुत हल्का बताया जा रहा है। इसके प्रोसेसर इतने फ़ास्ट परफोर्मिंग हैं कि इसे गेमिंग दृष्टिकोण से भी बेहतरीन माना जा रहा है।

Xiaomi 6 pad के फीचर्स

फीचरXiaomi 6 pad
कैमराRear camera 13 mp\ Front camera 5 mpbattery 8840 mah
प्रोसेसरqualcomm snapdragon 870
डिस्प्ले11inch 2.8K lcd display
रैम\ स्टोरेज6GB RAM और 128GB स्टोरेज

कीमत और स्टोरेज

बाजार को ध्यान में रखते हुए इसे दो वेरिएंट में लांच किया गया है. एक 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत ₹26,999 रुपये है वहीं 8GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ इसकी कीमत हो जाती है ₹28,999। इसके अतिरिक्त अगर आपके पास icici बैंक का कार्ड हो तो आप 10% का अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories