सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमUncategorizedManish Sisodia: मनीष सिसोदिया को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया झटका, खारिज...

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया झटका, खारिज की जमानत याचिका, बताई ये वजह

Date:

Related stories

Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली शराब घोटाले मामले में कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया है। इस संबंध में कोर्ट में दायर उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए कहा मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगे हुए आरोप काफी गंभीर हैं। ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जा सकती।

‘सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं सिसोदिया’

दिल्ली हाई कोर्ट ने ये फैसला कथित शराब घोटाला से जुड़े CBI के केस में सुनाया है। दरअसल, AAP नेता मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी थी जिस पर दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका को खारिज करते हुए सबूतों की चिंता जाहिर की है। अदालय ने कहा कि मनीष सिसोदिया का इस मामले में व्यवहार ठीक नहीं है। वो सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi Murder Case: वो चाकुओं से सरेराह घोंपता रहा और भीड़ तमाशा देखती रही, नाबालिग लड़की की हत्या से फिर दहली दिल्ली

अब सुप्रीम कोर्ट जाएंगे सिसोदिया

दिल्ली हाई कोर्ट ने झटका मिलने के बाद अब मनीष सिसोदिया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। अब वे SC में अपनी जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे। बता दें कि मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में आरोपी हैं और फरवरी महीने से जेल में बंद हैं.।जस्टिस दीनेश शर्मा ने सिसोदिया की याचिका को ठुकराते हुए कहा कि वो प्रभावशाली स्थिति में है और इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Jammu Bus Accident: वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, कई घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories