गुरूवार, मई 2, 2024
होमUncategorizedPiyush Goyal का Rahul Gandhi पर तंज, विदेश जाकर देश के खिलाफ...

Piyush Goyal का Rahul Gandhi पर तंज, विदेश जाकर देश के खिलाफ बोलना शर्म की बात

Date:

Related stories

Piyush Goyal on Rahul Gandhi: राज्यसभा में आज राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयानों को लेकर संग्राम छिड़ा रहा। संसद के बजट सत्र 2023 का दूसरा चरण आज सोमवार को शुरु हो गया। जिसके अगले महीने 6 अप्रैल तक चलने की संभावना है। आज बजट सत्र के शुरु होते ही राज्यसभा में सत्तापक्ष की तरफ से राहुल गांधी और उनके विदेश प्रवास के दौरान देश के खिलाफ दिए बयानों को लेकर काफी देर हंगामा होता रहा। जहां रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में राहुल के बयानों को लेकर निंदा करने की मांग की गई। तो वहीं पीयूष गोयल ने राज्यसभा में राहुल से देश के लोगों से मांगी मांगने को कहा।

जानें क्या कहा पीयूष गोयल ने

राज्यसभा की आज की कार्रवाई शुरु हुई केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सदन में राहुल के विदेश में दिए बयानों का मुद्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि बड़े शर्मनाक तरीके से एक विपक्षी नेता ने विदेश में जाकर भारत की न्यायपालिका,चुनाव आयोग,सेना और सदन का अपमान किया। वह विदेश जाकर शर्मनाक तरीके से भारतीय लोकतंत्र पर हमला करते हैं। उन्होंने भारत और संसद दोनों का अपमान किया। उन्हें सदन में आकर देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। देश में आपातकाल जैसे दावे के जबाव में जिक्र करते हुए कहा कि देश के लोकतंत्र को खतरा तब था, जब देश में उनकी पार्टी ने इमरजेंसी लगाई गई थी।

ये भी पढ़ें: MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, बोले- ‘जहां जाते हैं, वोट कट जाते हैं’

खरगे ने किया बचाव

राहुल पर पीयूष गोयल के हमले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी के बचाव में उतर गए। उन्होंने गोयल पर राहुल के भाषण को मनमाने ढ़ग से पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के राज में लोकतंत्र की जगह नहीं है। हमें किसी भी कॉलेज में डेमोक्रेसी की बात कहने पर देशद्रोही कहा जाता है। जबकि देश के पीएम 70 साल के योगदान को विदेश में जाकर नकारते हैं। यहां सदन में तो मुझे भी नहीं बोलने नहीं दिया जाता। खरगे ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘अडानी के मुद्दे पर हम जेपीसी की मांग कर रहे हैं, मुझे 2 मिनट भी नहीं बोलने दिया गया। मेरा माइक बंद कर हंगामा किया गया।

ये भी पढ़ें: General Election 2024: यूपी में गठबंधन को लेकर बोले ललन सिंह- जदयू कर रही इस रणनीति पर काम

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories