शनिवार, मई 4, 2024
होमUncategorizedसिंगल चार्ज पर 500KM की तूफानी रेंज के साथ ऑटो मार्केट दहलाने...

सिंगल चार्ज पर 500KM की तूफानी रेंज के साथ ऑटो मार्केट दहलाने आ रही Tata Curvv EV SUV, पहली झलक दीवाना बना देगी

Date:

Related stories

TATA CURVV: टाटा मोटर्स  ने आज Auto Expo 2023 में अपनी नई कार Tata Curvv EV SUV कॉन्सेप्ट Car को पेश कर दिया है। मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक यह कार आने वाले साल 2024 में लॉन्च हो सकती है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर टाटा नई Tata CURVV EV के बारे में बताया है। टाटा की ये नई कार कई एडवांस फीचर्स के साथ में आएगी। टाटा इस कार को इलेक्ट्रिक और पेट्रोल दोनों वर्जन लॉन्च कर सकती है। तो देखते हैं इसमें मिलने वाली संभावित खासियत के बारे में।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

इस प्लेटफार्म पर TATA करेगी CURVV EV का निमार्ण

आने वाली नई इलेक्ट्रिक कार को टाटा X1 प्लेटफॉर्म पर इसका निर्माण करेगी। इसका नाम कंपनी ने Gen 2 आर्किटेक्चर बताया है। वहीं इस ईवी कार का इंटीरियर भी काफी शानदार देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें बडी सनरूफ और ज्यादा स्पेस देखने को मिल सकेगा। इस कार का डिजाइन कर्व शेप में दिखाया गया है और इसे देखकर ग्राहक भी काफी आकर्षित होंगे।

इतनी होगी TATA CURVV की रेंज

इस कार के फर्स्ट जेनरेशन मॉडल में कंपनी ने दावा किया ही कि यह 250 किलोमीटर से अधिक की रेंज देगी और अब सेकेंड जेनरेशन वाली कार में हमें फास्ट चार्जिंग वाले विकल्प के साथ में 400 से 500 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल सकती है। Tata की नई कॉन्सेप्ट Curvv कूपे SUV होगी।

ये भी पढ़ें: कम बजट वालो पर मेहरबान हुए AMAZON ने गिराये IPHONE के दाम, अभी नहीं तो कभी नहीं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories