बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमViral खबरAmarnath Viral Video: रामबन में टला बड़ा हादसा, अमरनाथ यात्रा से लौट...

Amarnath Viral Video: रामबन में टला बड़ा हादसा, अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस का ब्रेक हुआ फेल; देखें कैसे बची लोगों की जान

Date:

Related stories

Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही मां को कर दिया आग के हवाले; दहला देने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अलीगढ़ के खैर थाना पुलिस स्टेशन में एक युवक ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया।

Doda Terror Attack में शहीद हुए कैप्टन ब्रजेश थापा के पिता की प्रतिक्रिया, बोले- ‘दु:ख की बात यह है कि हम उससे…’

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से आज सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने मानों समस्त देशवासियों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल डोडा जिले में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी व 3 सैन्यकर्मी शहीद हो गए।

Doda Terror Attack: ‘पिछले 38 दिनों में 9 आतंकी हमले,’ डोडा में मुठभेड़ के बीच Congress का BJP सरकार पर प्रहार

Doda Terror Attack: केन्द्र-शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से आज फिर एक बार दुखद खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी समेत 4 सैन्यकर्मी शहीद हो गए हैं।

Amarnath Viral Video: सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर एक बार फिर सुर्खियों में छाया है, लेकिन इस बार वजह आंतकी हमला या सेना की कार्रवाई नहीं है। दरअसल बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हुआ जिसमें सड़क पर तेज रफ्तार में गुजरते बस को देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के रामबन में एक बस का ब्रेक फेल हुआ जो कि अमरनाथ यात्रा से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही थी। बस का ब्रेक फेल होने के बाद स्थिति इस प्रकार रही कि आनन-फानन में लोग चलती बस से कूद कर अपनी जान बचाने लगे। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

अमरनाथ यात्रा से लौटे बस का ब्रेक फेल

जम्मू-कश्मीर में इन दिनों श्रद्धालुओं की खूब भीड़ देखी जा रही है। इसकी खास वजह है 29 जून को शुरू हुई अमरनाथ यात्रा। दरअसल देश के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु बाबा बर्फानी के दर्शन-पूजन हेतु अमरनाथ यात्रा कर रहे हैं और कश्मीर के संकरी घाटियों से होते हुए सफर कर रहे हैं। इसी क्रम में बीते दिन जम्मू-कश्मीर के रामबन में एक बड़ा हादसा टला।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अमरनाथ यात्रा से पंजाब की ओर जा रहा एक लंगर वाहन (बस) ब्रेक फेल होने के कारण नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद से जान बचाने के लिए आनन-फानन में लोग चलते बस से कूदते नजर आए। इस वीडियो को प्रिया सिंह नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से पोस्ट किया गया है जिस पर 12-13 घंटे में ही 33 हजार से ज्यादा लोगों ने देख कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय सेना व प्रशासन ने संभाला मोर्चा

जम्मू-कश्मीर के रामबन में अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस का ब्रेक फेल हो जाने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस व भारतीय सेना के जवानों ने मोर्चा संभाला।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रामबन में बीते कल NH-44 पर पंजाब की ओर जा रहे एक बसे का ब्रेक फेल होने के कारण नियंत्रण खो दिया गया। इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान व भारतीय सेना के जवानों ने बस को धीमा करने का प्रयास किया और अंततः वाहन के टायरों के नीचे पत्थर रखकर बस को खाई में गिरने से रोक दिया।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories