मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: पानी में मगरमच्छ की फुर्ती देख चकराया बोट वाला,...

Animal Viral Video: पानी में मगरमच्छ की फुर्ती देख चकराया बोट वाला, पलक झपकते हुआ जबरदस्त हमला

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इस बात में कोई शक नहीं है कि मगरमच्छ एक बेहद क्रूर शिकारी जानवर है। इसके चंगुल में अगर कोई फंस जाए तो मतलब मौत ही नसीब होगी। मगरमच्छ से बचना वाकई काफी मुश्किल है और वह पानी में राज करता है। हालांकि एक वीडियो को देखने के बाद आपको 440 वोल्ट का झटका लगने वाला है क्योंकि पानी में मगरमच्छ जिस स्पीड में दौड़ रहा है उसे देखने के बाद आपकी आंखें भी धूंधली हो जाएगी। इस वीडियो को आप कई दफा देखेंगे तब आपको समझ में आएगा कि इसमें हुआ क्या लेकिन यह काफी मजेदार है।

Animal Viral Video में मगरमच्छ की एनर्जी देखने लायक

Animal Viral Video में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ पानी में सरपट दौड़ रहा होता है और अचानक रुक जाता है। उसकी एनर्जी देखने लायक है। जब वह रुकता है तब तक बोट वाला वीडियो बनाता है लेकिन अचानक इस तरह छलांग लगता है। अचानक मगरमच्छ हमला कर देता है। यह वीडियो मजेदार है और वह जिस तरह हमला करता है उसे देख यूजर्स शॉक्ड रह गए हैं। पानी में वह जिस तरह तेजी से भागता है उसे देख किसी की भी बोलती बंद हो जाएगी।वीडियो को देख लोग हैरान हैं।

वीडियो देख लोगों को लगा झटका

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और जमकर शेयर भी किए जा रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “यह वाकई काफी इंटरेस्टिंग है।” तो दूसरे ने कहा, “मैं इस पोस्ट को पोज करके 10 बार देख लिया।” एक यूजर ने कहा, “पानी का राजा तो यह है। एक ने कहा इस रनिंग रेस में पार्टिसिपेट करना चाहिए।” एनर्जी और फुर्ती को देख लोगों की बोलती बंद हो गई है। वीडियो देख लोग हैरान है और मगरमच्छ की तारीफ कर रहे हैं। यह सच है कि शिकार करने के मामले में मगरमच्छ काफी क्रूर जानवर है और वह अपने सामने किसी को टिकने नहीं देता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories