शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को वास्तविकता बनाने की...

Viral Video: पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को वास्तविकता बनाने की जरूरत, Ayodhya Dham Railway Station का ये हुआ हाल; देखें वीडियो

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में उद्घाटित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के फर्श पर कूचा-कचड़ा फैला हुआ है। जगह-जगह गंदगी से सनी दीवारे नजर आ रही है। गौरतलब है कि राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पीएम मोदी ने इसका उद्घाटन किया था। बता दें कि अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी 2024 को संपन्न हुआ था। जिसके बाद से आम भक्तों के लिए मंदिर को खोल दिया गया था। खबरों के मुताबिक हर दिन राम लला के दर्शन के लिए रोज 1 से 1.5 लाख भक्त अयोध्या पहुंच रहे है।

यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @reality5473 नाम के एक यूजर ने वीडियो शेयर किया। वीडियो बनाते समय यूजर ने कहा कि “बहुत गंदगी है और अजीब सा बदबू कर रहा है”। बता दें कि इस वीडियो के बाद डीएमआरसी लखनऊ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कुछ फोटो को शेयर कर स्टेशन को सवच्छ बताया है।

Viral Video: रेलवे ने लगाया 50000 रूपये का जुर्माना

आपको बता दें कि डीआरएम लखनऊ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “आज, कथित अनियमितताओं के लिए अयोध्या धाम स्टेशन पर स्वच्छता ठेकेदार पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। इसके अतिरिक्त, यहां 18:00 बजे ली गई स्वच्छ स्टेशन की कुछ तस्वीरें हैं।

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर करना होगा अमल

गौरतलब है कि अयोध्या में उद्घाटित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का महज अभी 2 महीने से कुछ ही दिन ज्यादा हुए है। वहीं इस रेलवे स्टेशन की हालत खस्ता नजर आ रही है। पीएम मोदी द्वारा शुरू किया गया स्वच्छ भारत अभियान के बाद भी लोग कूड़ा -कचरा स्टेशन पर ही फैला रहे है। वहीं रेलवे की तरफ से स्वच्छता ठेकेदार पर 50000 का जुर्माना लगाया है। हालांकि जगह-जगह कूड़ादान लगाएं गए है ताकि गंदगी ने फैले, फिर भी रेलवे स्टेशन के अंदर कूड़ा-कचरा देखा जा रहा है।

Latest stories