रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: धोनी, विराट और सचिन के इन डुप्लीकेट कॉपीज ने सोशल...

Viral Video: धोनी, विराट और सचिन के इन डुप्लीकेट कॉपीज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देख सब रह गए हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैंस चौंक गए हैं। दरअसल वीडियो में फैंस के फेवरेट क्रिकेटर एक साथ नजर आ रहे हैं वह भी ट्रॉफी के साथ। यह हर किसी के लिए किसी सपने से कम नहीं है। वीडियो में एक साथ ट्रॉफी लेकर सचिन तेंदुलकर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली नजर आ रहे हैं तो ऐसे में Viral Video होना तो लाजमी है। लेकिन आप इस वीडियो की सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे और पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

Viral Video देख होंगे हैरान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लेयर्स एक दूसरे को ट्रॉफी देते हुए नजर आ रहे हैं। इसे देखने के बाद आप यह नहीं कह सकते कि ये प्लेयर नहीं बल्कि कोई डुप्लीकेट है। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और इसकी सच्चाई जानने के बाद सब हैरान हैं। सोशल मीडिया पर प्लेयर्स के इन डुप्लीकेट को काफी लाइक मिल रहा है और यह वीडियो भी चर्चा में है।वैसे यह पहली दफा नहीं है जब किसी क्रिकेटर या फिल्म स्टार्स का डुप्लीकेट वर्जन वायरल हुआ हो। इससे पहले भी ऐसा होता है। यह Wellu एक्स चैनल पर शेयर किया गया जिसे अब तक 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

Viral Video पर यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

आईपीएल 2024 से पहले इस वीडियो का वायरल होना वाकई काफी मजेदार है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “कोहली तो एकदम सेम लग रहा है।’ तो दूसरे ने कहा, “आईपीएल से पहले यह अपना एक और वर्जन बना रहे हैं” तो एक ने कहा, “इसे देखने के बाद प्यार किया तो डरना क्या की याद आ रही है”। एक ने कहा, “यह बिल्कुल एक जैसे लग रहे हैं”। तो दूसरे ने कहा, ” यह वाकई काफी मजेदार है” तो एक यूजर का कहना है कि धोनी बिल्कुल सेम लग रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories