रविवार, मई 12, 2024
होमविदेशPakistan के पेशावर में आतंकवादियों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई खूनी भिड़ंत,...

Pakistan के पेशावर में आतंकवादियों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई खूनी भिड़ंत, DSP समेत 3 अफसरों की मौत

Date:

Related stories

Pakistan: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक सनसनी खबर सामने आई है, पाकिस्तान के पेशावर में हुए आतंकी हमले ने हर जगह दहशत का माहौल बना दिया है। पाकिस्तान के पेशावर में आतंकवादियों ने वहां के पुलिसकर्मियों पर घातक हथियारों से जानलेवा हमला किया है।

DSP समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत

पाकिस्तान में पेशावर के सरबंद पुलिस स्टेशन पर शनिवार को आतंकवादियों ने आतंकी हमला किया था। बता दें कि, आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में पेशावर के डीएसपी समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पेशावर के सरबंद इलाके में इस हमले को अंजाम दिया गया था। अब इस घटना आज वहां की पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि, आतंकवादी इस हमले को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार थे उनके पास घातक हथियारों के साथ नाइट विजन ग्लासेस भी थे जिसके जरिए उन्होंने पेशावर के सरबंद इलाके में देर रात इस आतंकी हमले को अंजाम दिया।

Also Read: Santokh Singh Death: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस सांसद का हार्ट अटैक से हुआ निधन, CM मान ने ट्वीट कर जताया दुख

2 घंटे तक चली खूनी भिड़ंत

ऐसा बताया जा रहा है कि, इस हमले में 6 से 8 आतंकवादी शामिल थे उन्होंने ग्रेनेड और स्नाइपर गन की बदौलत पुलिस स्टेशन में घुस गए। उस पुलिस स्टेशन में 12 से 14 पुलिस कर्मी व अधिकारी मौजूद थे। आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन को तीनों जगह से घेर लिया था और उसके बाद हमला किया। बता दें कि, आतंकवादियों और पुलिसकर्मियों के बीच खूनी भिड़ंत लगभग 2 घंटे तक चली। पुलिस ने इन आतंकियों पर ग्रेनेड भी न्यूट्रलाइज किए परंतु सभी आतंकवादी घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे।

पहले भी किया था आतंकी हमला

14 जनवरी से पहले आतंकवादियों ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान क्षेत्र में 11 जनवरी को एक पुलिस स्टेशन पर आतंकवादी हमला किया था। इस हमले में आतंकवादियों ने बंदूक और मिसाइल की मदद से पुलिस स्टेशन पर हमला बोला था। इस दौरान आतंकवादियों ने देर रात 1 बजे वहां के पुलिस स्टेशन को घेरा और इमारत में मिसाइलें दागी थी।

Also Read: Pakistan के विरोध में PoK उतरा सड़कों पर, बोले- Ladakh में मिला दो हमें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories