रविवार, मई 19, 2024
होमविदेशBosnia Murder: बॉडी बिल्डर ने इंस्टा लाइवस्ट्रीम किया कुछ ऐसा की उड़...

Bosnia Murder: बॉडी बिल्डर ने इंस्टा लाइवस्ट्रीम किया कुछ ऐसा की उड़ जाएंगे आपके भी होश, क्रूरता की सारी हदें की पार

Date:

Related stories

Bosnia Murder: कई बार लोगों के सर पर सनक इतनी सवार हो जाती है की उन्हें पता ही नहीं चलता की वे क्या कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दक्षिण पूर्वी यूरोप में स्थित देश बोस्निया से सामने आया है। यहां एक बेहद ही खौफनाक और दिल दहला देने वाली घटना घटी है।

इंस्टा लाइव के दौरान की पत्नी की हत्या

बताया जा रहा है की सुलेजमानोविक नाम के एक बोस्नियान बॉडीबिल्डर (Bosnian Bodybuilder Nermin Sulejmanovic) ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। लेकिन, उसने ये हत्या लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान की। जिससे सैकड़ों लोगों ने लाइव देखा।

हत्या के बाद बॉडीबिल्डर ने किया सुसाइड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉडीबिल्डर ने ये हत्या इंस्टा लाइवस्ट्रीम पर की है। इतना ही नहीं बॉडीबिल्डर पर दो अन्य लोगों की हत्या का भी आरोप लगा है। तीन लोगों की हत्या करने के बाद सुलेजमानोविक ने शुक्रवार (12 अगस्त) को खुद भी आत्महत्या कल ली।

इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया पत्नी का मर्डर

बता दें कि ये घटना शुक्रवार (12 अगस्त) की है, जब बॉडीबिल्डर सुलेजमानोविक ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फॉलोअर्स को एक चेतावनी दी। उसने बताया कि फॉलोअर्स कुछ ऐसा देखने वाले हैं, जिससे उनका दिमाग चकरा जाएगा। सुलेजमानोविक ने बताया कि वह थोड़ी में देर में एक हत्या करने वाला है और वो भी उसकी पत्नी की।

इसके बाद सुलेजमानोविक ने फोन का कैमरा घुमाकर अपनी पत्नी की तरफ किया। लाइव स्ट्रीम के दौरान पत्नी पहले ही खून से लथपथ थी। इसके बाद सुलेजमानोविक हाथ में बंदूक उठाई और उसे अपनी पत्नी की तरफ करके उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories