शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरCannabis Sommelier Job: गांजा फूंकने वालों के लिए निकलीं नौकरियां, सालाना 88...

Cannabis Sommelier Job: गांजा फूंकने वालों के लिए निकलीं नौकरियां, सालाना 88 लाख कमा सकेंगे स्मोकर्स

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Viral Girl Kajal को देख खेसारी लाल ने खोया कंट्रोल, बोले- ’मोहर नईहर के,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=HwdwwAGH0lo Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी...

चुनावी मौसम के बीच महाराष्ट्र में जुटे ‘INDIA गठबंधन’ के नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इसी क्रम में नेताओं की बैठक व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

Cannabis Sommelier Job: एक कंपनी की तरफ से ये विज्ञापन निकाला गया है कि उन्हें प्रोफेशनल स्मोकर्स की दरकार है। कंपनी उन्हें नौकरी देना चाहती है। प्रोफेशनल स्मोकर्स की सैलेरी सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। इनकी सैलेरी 88 लाख रुपए सालाना तय की गई है। अगर आप सोच रहे हैं कि इन प्रोफेशनल स्मोकर्स का काम क्या होगा तो बता दें कि इन्हें वहां भी सिर्फ गांजा फूंकना है और गांजे की क्वालिटी के बारे में बताना है। इसको लेकर कंपनी के सीईओ का कहना है कि वे ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, डेनमार्क, मैसेडोनिया और पूर्तगाल के सोर्सिंग देशों में कंपनी के उत्पादकों के मानकों की स्टैंडर्ड मॉनिटरिंग कर सकें। इसके साथ ही हायर किे गए प्रोफेशनल स्मोकर्स को जर्मनी में भी डिलीवर हुए प्रोडक्ट की क्वालिटी चेक करनी होगी।

ये भी पढ़ें: Viral Video: Valentine’s Day पर गांव की दादी ने दादाजी को फूल देकर खास अंदाज में किया प्यार का इजहार, वीडियो दिल छू लेगा

निकला है ये विज्ञापन

खबरों की मानें तो इस कंपनी का नाम कैनामेडिकल (Cannamedical) है। यह जर्मनी की कंपनी है। इस कंपनी ने (Cannabis Sommelier) कैनबिस सोमेलियर के पद के लिए एक विज्ञापन निकाला है। इस कंपनी को पेशेवर तरीके के गंजेड़ियों की तलाश है। इन गंजेड़ियों को कंपनी के प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता जांचनी होगी।

कंपनी की तरफ से रखी गई शर्तें

इस जॉब के लिए अप्लाई करने वालों का कैनबिस पेशेंट होना जरूरी है। इसके साथ ही उस व्यक्ति के पास जर्मनी में गांजा पीने का लाइसेंस भी होना चाहिए। बता दें कि जर्मनी में पिछले साल ही गांजा पीने को कानूनी तौर पर मान्यता मिला है लेकिन इसका इस्तेमाल सिर्फ दवाई के रूप में इलाज के लिए किया जा सकता है। अगर किसी के पास अधिक मात्रा में गांजा पकड़ा जाता है तो उस पर एक्शन हो सकता है। जर्मनी में इसका इस्तेमाल केवल वयस्क ही कर सकते हैं।

दवा के तौर पर कंपनी बेचती है गांजा

बता दें कि ये कंपनी दवा के तौर पर गांजा (Cannabis) बेचती है। कैनबिस की टेस्टिंग करने के लिए कंपनी को ऐसे लोगों की तलाश है जो उसके प्रोडक्ट्स को सूंघे, चेक करे, स्मोक करे और प्रोडक्ट की क्वालिटी बताए। इसके लिए 88 लाख रुपए सालाना की सैलेरी भी निर्धारित की गई है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories