Home Viral खबर चलती ट्रेन में लाज को उतार कपल ने किया रोमांस , Viral...

चलती ट्रेन में लाज को उतार कपल ने किया रोमांस , Viral Video को देख शर्म से लाल हो रहे लोग

0
294

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए शायद इसका अंदाजा किसी को नहीं होता है। इन वायरल वीडियो में हम देखते कि अक्सर कोई व्यक्ति ट्रैवेल करता रहता है लेकिन अचानक से वह ऐसी कुछ हरकत कर बैठता है कि उसका भी वीडियो तेजी से वायरल होने लगता है। ये वीडियो कुछ लोगों को फेमस कर देते हैं तो कुछ लोगों को शर्मशार होना पड़ता है। ऐसे ही एक वीडियो ट्रेन में बैठे कपल का बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है। अब इस वायरल वीडियो को जरा आप ही गौर से देखिए और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करिए।

कपल ने चलती ट्रेन में किया ऐसी हरकत

सोशल मीडिया आज के समय में फेमस होने का सबसे बढियां और सबसे सस्ता जरिया है। ऐसे में अब चलती ट्रेन में इस कपल को ही आप गौर से देख लीजिए। ये कपल ट्रेन में काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। जहां ट्रेन में हम अपने परिवार के साथ ट्रेवेल करते हैं वहीं दूसरी तरफ ये कपल इश्क लड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है। ट्रेन में चारों तरफ लोग बैठे हुए हैं लेकिन ये कपल रोमांस करना शुरू कर देता है। शायद वहां ट्रेन में बैठे लोगों के द्वारा इस वीडियो को बनाकर अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। तेजी से कपल के रोमांस का ये वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

Also Read: OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

ट्विटर पर @user189876 यूजर ने शेयर किया वीडियो

ट्रेन में रोमांस के इस वीडियो को ट्विटर पर @user189876 यूजर ने डाला है। वहीं अब ये वीडियो धीरे – धीरे और भी जगह वायरल होने लगा है। कपल के मस्ती का ये वीडियो कहां का ये नहीं पता चल पाया है लेकिन अब इन्होने खूब ख्याति पा ली है। वहीं तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग बेहतरीन तरीके से रिएक्ट भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: भीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो LG के Dual Inverter AC लाएं घर, 3777 रुपए में ऐसे खरीदें